• Breaking News

    बिहार के सीतामढ़ी में क्रूर पति ने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी

    बिहार के सीतामढ़ी में क्रूर पति ने पत्नी और बेटे की हत्या कर दी








    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / रोहित ठाकुर 

    सीतामढी:- जिले के परसौनी थाना क्षेत्र के अंधरा गांव में एक बेरहम पति की करतूत से गांव में होली की खुशियां मातम में बदल गयी. यहां पारिवारिक विवाद के चलते एक महिला और उसके बेटे की हत्या कर दी गई है. बताया जा रहा है कि महिला के पति ने दो शादी की थी. पहली पत्नी अपनी सौतेली बेटी से नाराज थी। दूसरी पत्नी का विरोध करना उसके पति को नागवार लगा। नई पत्नी का विरोध देखकर पति इतना गुस्से में आ गया कि उसने अपनी पहली पत्नी की हत्या कर दी. इतना ही नहीं उसने अपनी पत्नी के साथ-साथ अपने मासूम बेटे को भी मौत की नींद सुला दिया. पुलिस ने मृतक की सास को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हैं. पुलिस ने मां-बेटे के शव का पोस्टमार्टम कराया है।


    ये खबर भी पढ़े- बीजेपी ने पश्चिम बंगाल मध्य प्रदेश और बिहार के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की


    चाचा ने दर्ज कराई एफआईआर

    मृतकों की पहचान अंधरा गांव के राजेश पासवान की पत्नी अर्चना कुमारी (25) और पुत्र आशिक कुमार के रूप में की गयी है. घटना को लेकर अर्चना कुमारी के चाचा रवींद्र पासवान ने प्राथमिकी दर्ज करायी है. अर्चना के पति राजेश पासवान, ससुर शंकर पासवान, देवर सुशील पासवान और सास बच्ची देवी को आरोपी बनाया गया है. इन लोगों पर आरोप है कि इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद पति और अन्य लोग शव को ठिकाने लगाने की योजना बना रहे थे, तभी पुलिस को इसकी भनक लग गई और उनकी योजना विफल हो गई. घटना के बाद पुलिस कार्रवाई के डर से मृतका का पति, ससुर और देवर घर से भाग गये। वहीं, सास भागने में सफल नहीं हो सकी. पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया.


    ये खबर भी पढ़े-सीतामढ़ी में होली के दिन विवाद के चलते दोस्त बना हत्यारा, चचेरे भाइयों के साथ मिलकर की हत्या


    एक बेटे ने हत्या कर दी और दूसरे के साथ फरार हो गया.

    अर्चना की दादी मंजू देवी ने बताया कि कुछ माह पहले राजेश पासवान ने पूर्वी चंपारण जिले में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी. इसकी खबर किसी तरह अर्चना को मिल गई। सौतन की खबर सुनकर अर्चना ने विरोध शुरू कर दिया। पत्नी का दूसरी शादी का विरोध करना भी पति राजेश को नागवार गुजरा. उसे अपनी पत्नी पर गुस्सा आने लगा. उसने अर्चना को भी पीटना शुरू कर दिया। अर्चना की दादी के मुताबिक, राजेश ने अर्चना को जान से मारने की धमकी भी दी थी. दो माह पहले राजेश ने मुझे पीटा था. इसके बाद अर्चना अपने मायके चली गई। माता-पिता के समझाने पर अर्चना 7 मार्च को ससुराल लौट आई. अब राजेश ने अर्चना और उसके 2 साल के बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी है. इस खौफनाक वारदात को अंजाम देने के बाद राजेश अपने दूसरे बेटे अनीस कुमार के साथ फरार हो गया. मृतक के माता-पिता को डर है कि राजेश अनीस की भी हत्या कर सकता है। 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header%2BAidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad