• Breaking News

    बिहटा में नवविवाहित महिला की हत्या कर शव को ससुराल वालों ने बालू घाट में किया दफन

    बिहटा में नवविवाहित महिला की हत्या कर शव को ससुराल वालों ने बालू घाट में किया दफन







    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद 

    बिहटा:-राजधानी पटना से सटे बिहटा में महज एक कट्टा जमीन और दस लाख नगद रुपए के लिए एक नवविवाहित महिला की हत्या कर शव को ससुराल वालों ने बालू घाट में दफना दिया। मृतक महिला की पहचान बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व. रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी के रूप में हुई है। इधर बिहटा पुलिस ने बालू घाट पहुंचकर बालू में दफन महिला के शव को बरामद किया है। इधर मौत के बाद महिला के परिजनों में कोहराम हुआ है। फिलहाल घटना को लेकर एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।


    ये खबर भी पढ़े-भारत में विरासत टैक्स फिर से लगाने की क्यों उठ रही है आवाज़? जानिए क्या है विरासत टैक्स?




    मिली जानकारी के अनुसार है बिहटा थानाक्षेत्र के श्रीरामपुर गांव निवासी स्व. रमेश राय की पुत्री सोनी कुमारी की शादी 2 वर्ष पूर्व बिहटा के लेखन टोला गांव निवासी छोटन राय का पुत्र धीरज कुमार से हिंदू रीति रिवाज से हुई थी लेकिन शादी के कुछ ही महीना बाद है ससुराल वाले एक कट्ठा जमीन और 10 लख रुपए की मांग करने लगे जिसको लेकर आए दिन मारपीट करने लगा।जिसके बाद कल 23 अप्रैल को मृतक महिला के भाई धीरज कुमार ने थाने में ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया जहां बताया कि उसकी बहन की हत्या कर शव हो गायब कर दिया गया है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी इसी दौरान बिहटा के सुरौंदा बालू घाट के पास एक महिला का शव दफन किया  गया है जिसके बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला की पहचान किया गया महिला की पहचान सोनी कुमारी के रूप में हुई है।परिवार के लोगो ने भी शव की पहचान किया फिलहाल शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई जारी है। हालांकि घटना के बाद से मृतक महिला का पति समेत सभी ससुराल वाले फरार बताया जा रहा है .


    ये खबर भी पढ़ें:-पटना जिला के नौबतपुर में सड़क किनारे से अज्ञात महिला का शव बरामद।


    इधर पूरे मामले पर दानापुर डीएसपी  पंकज कुमार मिश्रा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि कल महिला के भाई के द्वारा थाने में आवेदन दिया गया था जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई थी इसी दौरान 24  की सुबह पुलिस की सूचना मिली की सुरौंधा बालू घाट के पास एक महिला का शव दफन किया गया है। महिला की पहचान की गई है फिलहाल एफएसएल की टीम जांच कर रही है शव को पोस्टमार्टम के लिए को अस्पताल भेजा गया है।

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad