• Breaking News

    केजरीवाल अगर सीएम हैं तो क्या गिरफ्तार नहीं होंगे ? ED ने SC में कहा- केजरीवाल आचरण बता रहा है कि वह शराब घोटाले के दोषी हैं.

     

    केजरीवाल अगर सीएम हैं तो क्या गिरफ्तार नहीं होंगे ?









    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / रईस अहमद 

    नई दिल्ली:- शराब घोटाला मामले में गिरफ्तार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। कई बार जमानत याचिका रद्द होने के बाद अब ईडी ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट में अपना हलफनामा पेश किया . इस हलफनामे में ईडी ने कोर्ट को बताया कि केजरीवाल ने जांच अधिकारी को अपने आचरण से दिखाया है कि वह मनी लॉन्ड्रिंग के दोषी हैं.



    ये खबर भी पढ़े-बिहटा में नवविवाहित महिला की हत्या कर शव को ससुराल वालों ने बालू घाट में किया दफन



    ईडी ने ये बात कोर्ट से कही

    प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली केजरीवाल की याचिका पर अपने जवाबी हलफनामे में कहा कि आप नेता नौ समन के बावजूद जांच अधिकारी के सामने पेश नहीं होकर पूछताछ से बच रहे हैं। ईडी ने कहा, “आरोपी ने अपने आचरण से गिरफ्तारी की आवश्यकता को जन्म दिया।



    ये खबर भी पढ़े-भारत में विरासत टैक्स फिर से लगाने की क्यों उठ रही है आवाज़? जानिए क्या है विरासत टैक्स?


    केजरीवाल की याचिका खारिज होने लायक है

    अपनी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली केजरीवाल की याचिका को ''निराधार'' और खारिज किए जाने योग्य बताते हुए ईडी ने कहा कि उन्हें क्यों गिरफ्तार किया गया है, इसका अध्ययन विभिन्न अदालतों द्वारा किया गया है। हलफनामे पर प्रतिक्रिया देते हुए आप ने आरोप लगाया कि ईडी ''झूठ बोलने की मशीन'' बन गई है। 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad