• Breaking News

    महेंद्रगढ़ सड़क हादसे में प्रिंसिपल और ड्राइवर गिरफ्तार ,होगी स्कुल के मान्यता रद्द


    महेंद्रगढ़ सड़क हादसे में प्रिंसिपल और ड्राइवर गिरफ्तार ,होगी स्कुल के मान्यता रद्द






    We News 24 Digital News» रिपोर्टिंग सूत्र  / अमित मेहलावत 

    हरियाणा:- के महेंद्रगढ़ जिले में सड़क हादसे में आठ छात्रों की मौत के बाद प्रशासन ने बड़ी कार्रवाई की है. स्कूल प्रिंसिपल दीप्ति राव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. प्रिंसिपल दीप्ति पर लापरवाही का आरोप लगाया गया है. बताया जा रहा है कि खेड़ी गांव में नशे में धुत बस ड्राइवर को ग्रामीणों ने रोक लिया. ग्रामीणों ने चालक के नशे में होने की सूचना प्राचार्य को दी थी. प्राचार्य ने ग्रामीणों को आश्वासन दिया कि ड्राइवर को आज जाने दिया जायेगा. इसे कल हटा दिया जाएगा. अगर उस वक्त प्रिंसिपल ने सही कदम उठाया होता तो बच्चों की जान बच सकती थी. आरोपी बस चालक सेहलंग गांव का रहने वाला है.



    ये खबर भी पढ़े-झारखंड सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत तीन लोगों घायल



    पुलिस ने प्रिंसिपल को स्कूल से हिरासत में ले लिया. पुलिस ने निदेशक के कार्यालय से कुछ दस्तावेज भी जब्त किये हैं. पूरे मामले में प्रिंसिपल ने अभी तक कुछ नहीं कहा है. महेंद्रगढ़ के पुलिस अधीक्षक अर्श वर्मा के मुताबिक, बस के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. वर्मा के मुताबिक, 'हमने ड्राइवर को पकड़ लिया है। उनकी मेडिकल जांच करायी जा रही है. इसके बाद ही हम पुष्टि कर पाएंगे कि ड्राइवर नशे में था या नहीं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.


    ये खबर भी पढ़े-चार राज्यों से जुड़ा 140 करोड़ साल पुराना फॉसिल्स जीवाश्म पार्क यूनेस्को की सूची में दर्ज होगा



    स्कूल में ईद की छुट्टी नहीं थी.

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गांव उन्हाणी के पास ओवरटेक के दौरान बस अचानक पलट गई। इस दौरान जोरदार आवाज हुई और चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. हादसे की सूचना मिलने पर लोग मौके पर जमा हो गए। इस हादसे में आठ बच्चों की मौत हो गई. 20 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल हो गए.


    ये खबर भी पढ़े-बिहार शिक्षा विभाग ने इन शिक्षको को किया फर्जी घोषित


    स्कूल की मान्यता रद्द कर दी जायेगी.

    डिस्ट्रिक्ट एप्रोप्रिएट मोनिका गुप्ता के मुताबिक यह काफी दुखद घटना है. प्रशासन इस पर सख्त कार्रवाई करेगा. मृतक बच्चों के परिजनों को हरसंभव मदद दी जायेगी. हादसे में घायल बच्चों को बेहतर इलाज मिलेगा। उनका प्रयास रहेगा कि हादसे में घायल सभी बच्चों को उचित इलाज मिले। वह पूरी तरह स्वस्थ होकर अपने घर लौट आए। उनका कहना है कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. सरकारी छुट्टी के दिन एक निजी स्कूल संचालित होने के कारण प्रशासन ने स्कूल की मान्यता रद्द करने का प्रस्ताव उच्च अधिकारियों और शासन को भेजा है. 

    वी न्यूज 24 फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट

    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/    .com/img/a/   .com/img/a/   .com/img/a/

    Header+AidWhatsApp पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें .


    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad