• Breaking News

    उत्तर प्रदेश :बुलन्दशहर की दु;खद त्रासदी घटना ,अजय राय

    WAORS /हिंदी न्यूज़/उत्तर प्रदेश /
    रिपोर्टर/डॉ मनोज कुमार सिंह 

    संघ व भाजपा की धार्मिक उन्माद पैदा कर भीड़तंत्र को फैसला करने की छूट देने की साजिश का नतीजा :अजय राय

    उत्तर प्रदेश :चकिया,अगर भीड़ को धार्मिक उन्माद के लिए भाजपा व आर एस एस के द्वारा फैसला लेने के लिए प्रेरित किया जाऐगा और लोकतंत्र को सत्ता संरक्षण मे भीड़तंत्र में तब्दील किया जाऐगा तो मुस्लिम दलित व आदिवासी के अलावा कभी कभी सिस्टम का भी माब लिचिंग होगा इसलिए बुलंदशहर की घटना के लिए सीधे भाजपा व आर एस एस दोषी है\
    ये भी पढ़े :-सीतामढ़ी:46 वां जिला स्थापना दिवस पर जिला मुख्यालय में आयोजित होगें कई खेल कूद प्रतियोगिता
     उक्त बातें आज मजदूर किसान मंच के प्रभारी अजय राय ने कहा कि देश में भाजपा के खिलाफ किसानों मजदूरों की गोलबन्दी से इनके अन्दर बोखलाहट है और अफवाह फैलाकर दंगा की राजनीति करने समाज को बेरोजगारी,गरीबी,मंहगाई,सरकार की गलत नीतियों के कारण चौपट हो रही कृषि जैसी मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है।
    ये भी पढ़े:-सीतामढ़ी:राजनीति जनहित का विषय ना होकर स्वहित का विषय बन चुका है,माधव चौधरी

    उन्होने कहा कि भाजपा व संघ की राजनीति का जनता के बीच कलई खुल चुकी है।कमल यात्रा,धर्म सभा,और अन्य कार्यक्रम से यह सरकार भय पैदा करने में असफल होने पर अब जगह जगह गौहत्या का नाटक कर सांप्रदायिक उन्माद पैदा करना चाहती है। जनता को दंगो व विभाजन की भाजपा की राजनीति से सावधान रहने की जरूरत है। आज लावारिस पशुओं से किसान के साथ राहगीर भी परेशान है इस सरकार को किसी की भी चिंता नही है।बुलंदशहर की घटना में आर एस एस व भाजपा की राजनीति जो माब लिचिंग के लिए दोषी है।
    अतः बुलंदशहर की घटना की उच्च स्तरीय जांच करायी जाए।

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad