• Breaking News

    NH 77 तेज रफ्तार डंपर ने ली एक एक किशोर की जान ,आक्रोशित लोगो ने किया रास्ता जाम



    WAORS हिंदी न्यूज डेस्क »बिहार सीतामढ़ी,रुन्नी सैदपुर 
    सीतामढ़ी:रुन्नीसैदपुर बाजार में एनएच 77 पर सोमवार की सुबह तेज रफ्तार डंपर से कुचल कर एक किशोर की मौत हो गई। जबकि उसका भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी का इलाज स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया गया । 
    मृतक की पहचान स्थानीय निवासी किशुन महतो के पुत्र सिकंदर महतो (15) के रूप में की गई । गैस चुल्हा के लिए नेपुल खरीदने के लिए वह अपने भाई जीतेंद्र कुमार के साथ घर से निकला था। सिकंदर के साथ उसका भाई जीतेन्द्र भी डंपर की चपेट में आने से जख्मी हो गया। सिकंदर की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि जख्मी जीतेन्द्र को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया । इस घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में एनएच 77 को जाम कर घंटों बवाल काटा । 

    आक्रोशित लोगों ने टायर जलाकर सड़क पर उग्र प्रदर्शन किया। करीब तीन घंटे तक वाहनों का परिचालन ठप रहा। बाद में पहुंचे बीडीओ सरोज कुमार बैठा,अंचल अधिकारी अश्वनी कुमार व थानाध्यक्ष देवेन्द्र प्रसाद सिंह कड़ी मशक्कत कर लोगों को समझा-बुझा कर एवं आश्वासन देकर किसी प्रकार सड़क जाम खत्म कराया। मुख्यमंत्री पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीडीओ बैठा ने मृतक के परिजनों को बीस हजार रुपये की राशि उपलब्ध कराई। 
    मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक के भाई संतोष कुमार के फर्द बयान पर इस घटना की बाबत डम्फर चालक नवादा जिला के गुड़धोबा गांव निवासी विनोद यादव के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है । डंपर संख्या एनएल02एल/4823 को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया है।
    अखिलेश कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad