• Breaking News

    बिहार में शाक्षी मिश्रा की कहानी दोहराई गयी,प्रेम विवाह कर लड़की ने वीडियो बनाकर कहा मेरे पापा से बचाओ




    We News24 Hindi »बेतिया बिहार  ब्यूरो संवाददाता दीपक कुमार गुप्ता            

    बेतिया :उत्तर प्रदेश के बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा की कहानी को एक बार फिर  बिहार में दोहराई गई है। सूबे के बेतिया शहर के  छावनी मोहल्ला के दो प्यार करने वाले ने प्रेम विवाह कर ली और  साक्षी मिश्रा के तर्ज पर एक वीडियो भी बनया और वायरल किया इस वीडियो में लड़की अपने पिता से बचाने की गुहार लगा रही है  तथा धमकी देना बंद करने की गुजारिश भी कर रही है |यह वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी से वायरल हो गया है।
    आपको बताते चले की बरेली के विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल की पुत्री साक्षी मिश्रा ने घर से भागकर एक दलित युवक से शादी करने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया था। इसमें उसने अपने पिता से कहा था कि वह शादी कर चुकी है, इसलिए वे धमकी देना बंद करें। साक्षी ने अपने पिता से सोच बदलने की भी गुजारिश की। इसी तर्ज पर बिहार की एक युवती ने भी अपने माता-पिता के नाम एक वीडियो जारी कर ऐसी ही बातें कही है।


    युवती की गुहार: परेशान करना बंद करें पिता बेतिया नगर थाना के छावनी मोहल्‍ला में किराना व्यवसायी नितेश यादव के साथ घर से भागकर अंतरजातीय शादी करने वाली युवती के अनुसार उन दाेनों को उसके परिवार वाले धमकी दे रहे हैं। इस कारण दोनों किसी गुप्‍त जगह पर रह रहे हैं। वीडियो में युवती कहती है कि उसके परिवार वाले नितेश के परिवार को परेशान करना बंद कर दें। युवती कहती है कि अगर उनलोगों या नितेश व उसे कुछ हुआ तो परिवार वाले ही जिम्मेवार होंगे।युवती कहती है कि पुलिस में जाने से कुछ भी हासिल नहीं होगा। वह वीडियो में अपना आधार कार्ड दिखाते हुए कहती है कि वे दाेनों बालिग हैं। कहती है कि उन दानों की शादी करने की उम्र है और वह अपने पति के साथ व सुरक्षित है।
    युवक ने कहा: ससुर जी मान जाइएवीडियो में युवती ये लव मैरिज करपे वाला उसका पति भी साथ है। अपने ससुर को संबोधित करते हुए वह कहता है, 'ससुर जी, मान जाइए, परेशान करना बंद कीजिए।' वीडियो में वह कहता है कि उन दानों ने शादी की है और उसकी पत्‍नी ने दिखाने के लिए मंगल सूत्र नहीं पहना है। 
    स्थानीय पुलिस क्या कहती है इस बाबत कालीबाग ओपी के प्रभारी मनीष कुमार ने बताया कि उन्हें भी इस तरह की वीडियो वायरल होने की सूचना मिली है। अब तक की छानबीन में मालूम हुआ है कि दोनों बालिग हैं।
    कुमकुम झा द्वारा किया गया पोस्ट 
    VIDEO:-

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad