• Breaking News

    वैशाली पुलिस अस्त अपराधी मस्त ,मालिक को अपराधी से बचाने में मुंशी की गई जान,देखे वीडियो


    We News24 Hindi »वैशाली बिहार   

    संवाददाता नागमणि की रिपोर्ट 

    वैशाली :जिले में बढ़ते अपराध को रोकने में वैशाली एसपी डॉ मानव जीत सिंह ढिल्लो विफल साबित हो रहे हैं। 10 दिनों अंदर जिले में 6 से ऊपर गोलीकांड हुई है।


    लेकिन वैशाली एसपी कुंभकर्ण निंद्रा में सोए है।घटना बुधवार की देर शाम तब घटी जब एक मुंशी अपने मालिक को किराए के आवास पहुचाने जा रहे थे।तभी जंदाहा के सर्वोदय मैदान के समीप तीन अज्ञात अपराधियो ने भरतपुर सिंघाड़ा गांव निवासी जयनारायण शुक्ला के इकलौते  पुत्र मुकेश शुक्ला को गोली मार दी।

    ये भी पढ़े :Jharkhand: के लातेहार में दो बच्चे का नरबली के लिए निर्मम हत्या ,इलाके में दहशत

    बाताया जाता है कि मृतक जंदाहा के पटोरी रोड स्थित एक कन्हैया ट्रेडर्स नामक दुकान पर कार्य करते थे।वीते रात दुकान मालिक भरपूर सिंघाड़ा निवासी प्रमोद जायसावल को जंदाहा के सर्वोदय मैदान के समीप किराए के मकान पर पहुंचाने जा रहे थे इसी बीच एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने ताबड़तोड़ दो गोली मार दी।जिससे मुकेश गंभीर रुप से घायल हो गए।

    ये भी पढ़े :शर्मनाक:एक बार फिर बिहार की धरती हई शर्मसार,अस्सी वर्षीय बुजर्ग महिला के साथ दुष्कर्म,देखे वीडियो

    गोली की आवाज सुनते दौरे ग्रामीणों की आहट से अपराधी भाग निकले।ग्रामीणों ने आनान-फानन में उन्हें जंदाहा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया । घायल की स्थिति गंभीर होते देख डॉक्टर ने उन्हें रेफर कर दिया। जहां ले जाने के क्रम में ही रास्ते मे दम तोड़ दी। इधर मौत की सूचना आते ही परिजनों में कोहराम मच गया । पत्नी,दो बेटे माता पिता समेत घर के अन्य सदस्य रोते रोते हाल बुरा है । सभी का आंख से आंसू रुक नही रहे है।

    प्रियंका जयसवाल के द्वारा किया पोस्ट

    VIDEO:--------------------------------------------------

    -------------------------------------------------------------

    ----------------------------------------

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad