• Breaking News

    शर्मनाक:एक बार फिर बिहार की धरती हई शर्मसार,अस्सी वर्षीय बुजर्ग महिला के साथ दुष्कर्म,देखे वीडियो


    पीडिता के बहु सोनिया देवी 
    We News24 Hindi »मधुबनी बिहार
    संवाददाता आलोक कुमार के साथ नागमणि की रिपोर्ट 
    बिहार :एक बार फिर माता सीता की धरती शर्मसार हो गई । एक अस्सी वर्षीय बूढ़ी के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है । जी हां एक रिस्ते को तार तार करने वाली यह घटना से समाज झकझोर कर रख दिया । रिस्ते में पोता लगने वाला युवक ने दादी को जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दिया । जब बूढ़ी ने चिल्लाई तो सब लोग आए और बूढ़ी की कपड़े में खून ही खून लगा हुआ था । 


    मधुबनी जिले के अंधराठाढ़ी थाना के अंधराठाढ़ी बाजार में ही एक अस्सी वर्षीय बूढ़ी के साथ दुष्कर्म की मामले में समाज के लोग दांते तले उंगलियां दबा रहे हैं । जी साहब यह कलयुग है और इस कलयुग में कुछ भी हो सकता है । जब एक अस्सी वर्षीय बूढ़ी के साथ रेप कर सकता है तो बच्चे और जवान महिला या फिर नाबालिक बच्ची के साथ कुछ भी हो सकता है । 



    इस कलयुगी में कोई भी महिला या नाबालिक बच्चे महफूज नही है । पीड़ित बूढ़ी अपने साथ हुए दुष्कर्म की घटना को लेकर पुलिस से गुहार लगाने थाना पहुंच गई । हालांकि पुलिस ने रिपोर्ट लिख कर मेडिकल के लिये सदर अस्पताल भेज दी गई है । वही पीड़ित बूढ़ी की बहू सोनिया देवी हमारे We News 24 के संवाददाता से बात करते हुए साफ-साफ शब्दों में कह रही है कि मेरे सास के साथ दुष्कर्म  हुआ है । 

    दीपक कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    VIDEO :--------------------------------------------------

    -------------------------------------------------------------

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad