Header Ads

  • BREAKING NEWS

    रांची में असदुद्दीन ओवैसी जनसभा को करेंगे संबोधित ,मॉब लिचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी के परिजनों से भी मिले ओवैसी


    We News 24 Hindi रांची,झारखण्ड   
    संवाददाता तारिक अजीज की रिपोर्ट

    झारखंड :में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इसे लेकर सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट चुकी हैं. झारखंड चुनाव की रेस में ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन पार्टी (एआईएमआईएम) भी कूद चुकी है. मंगलवार को एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी रांची के बरियातू मैदान में आगामी विधानसभा को लेकर जनसभा को संबोधित करते हुए चुनावी शंखनाद करेंगे. इस क्रम में वे सोमवार को वे रांची पहुंच चुके हैं।

    ये भी पढ़े :Cyclone Hikaa :चक्रवाती तूफान हिका ने अब प्रचंड आंधी रूप लिया

    असदुद्दीन ओवैसी के बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचते ही एआइएमआइएम के हजारों समर्थक अपने नेता के एक झलक को देखने के लिए उमड़ पड़े. अपने नेता की एक झलक पाने के लिए लोग इतने तत्पर हो गए कि इस दौरान भगदड़ मच गई. भीड़ पर जिला पुलिस और सीआईएसएफ की टीम ने किसी तरह कंट्रोल पाने में सफलता पाई।


    मॉब लिचिंग में मारे गए तबरेज अंसारी के परिजनों से मंगलवार को आईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने रांची में मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने अंसारी के परिजनों को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया। असदुद्दीन ओवैसी सोमवार की शाम रांची पहुंचे थे।

    ये भी पढ़े :उतराखंड :प्रेमिका से मिलने गया युवक को चोर समझकर लोगो ने जमकर कर दी धुनाई

    औवेसी ने तबरेज के परिजनों को सरायकेला से मिलने के लिए रांची बुलाया। मंगलवार सुबह तबरेज की पत्नी शाइस्ता परवीन और चाचा मो. मसरूर आलम पहुंचे। करीब 40 मिनट तक ओवैसी से मुलाकात हुई। इस दौरान ओवैसी ने शाइस्ता ने कहा कि तबरेज की हत्या का मामला कोर्ट में है और उन्हें अदालत पर भरोसा है। ऐसे में कोई राजनीतिक प्रदर्शन या विरोध ठीक नहीं।

    दिनेश कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad