Header Ads

  • BREAKING NEWS

    प्रधानमंत्री मोदी के भतीजी से झपटमारी करने वाला वाला बदमाश गिरफ्तार

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 
    संवाददाता असलम खान की रिपोर्ट 

    राजधानी: दिल्ली में आम आदमी तो आम आदमी प्रधानमंत्री के भतीजी भी महफूज नहीं है दिल्ली में बदमाशो का हौसला बुलंद है PM नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ शनिवार सुबह दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में झपटमारी हुई थीदिल्ली पुलिस ने एडी छोटी का जोड़ लगाकर  प्रधानमंत्री की भतीजी से झपटमारी करने वाले दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों की पहचान नोनू और बादल के तौर पर की है। पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की एक दर्जन टीम सुल्तानपुरी, सदर बाजार, नबी करीम और चांदनी चौक इलाकों में छापेमारी की। पुलिस ने आरोपियों को नबी करीम इलाके से गिरफ्तार किया है। 

    ये भी पढ़े :आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी का महाराष्ट्र में चुनावी दौरा



    दिल्ली की सड़कों पर छीनाझपटी से लोग परेशान
    पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद घटनास्थल से लेकर पुरानी दिल्ली तक 200 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। इस दौरान स्कूटी पर पीछे बैठे युवक की पहचान नोनू के रूप में हुई। पुलिस पहले भी कई बार उसे गिरफ्तार कर चुकी है।स्थानीय पुलिस जांच में मालूम हुआ कि एलजी आवास के पास स्थित गुजराती समाज भवन से झपटमारी करने के बाद दोनों स्कूटी सवार युवक तीस हजारी कोर्ट होते हुए रानी झांसी फ्लाईओवर से ईदगाह गोल चैंबरी की तरफ भागे थे। झपटे गए मोबाइल को बदमाशों ने ईदगाह के पास ही बंद कर दिया था। वहीं, स्कूटी चला रहे युवक की अभी पहचान नहीं हो पाई है।


    बैग चोरी में जेल जा चुका है बदमाश
    पुलिस के मुताबिक, नोनू मूलरूप से सुल्तानपुरी इलाके का रहने वाला है, मगर सात साल से वह नबी करीम इलाके में फुटपाथ पर रह रहा है। किशोरावस्था में वह सदर बाजार इलाके में भीड़भाड़ के दौरान लोगों के बैग से रुपये निकालता था। दो साल पहले पहले सदर बाजार पुलिस ने बैग से रुपये निकालने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था।

    ये भी पढ़े :जिले में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर,सीतामढ़ी युवा कांग्रेस पुलिस अधीक्षक का करेगी घेराव

     
    पहले भी होईप्रोफाइल लोगों से झपटमारी
    - 19 अगस्त 2019 सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता की पत्नी से मंडी हाउस के पास झपटमारी 
    - 20 सितंबर 2017 लाल किला घूमने आए यूक्रेन के राजदूत से झपटमारी, पुलिस ने मोबाइल बरामद कर बदमाशों को गिरफ्तार किया 
    - 25 दिसंबर 2017 संयुक्त राष्ट्र संघ में तत्कालीन भारतीय राजनयिक इनम गंभीर से रोहिणी इलाके में झपटमारी

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad