Header Ads

  • BREAKING NEWS

    बैरगनिया असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर किया हमला,इंस्पेक्टर समेत हवलदार जख्मी

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बैरगनिया,बिहार
    कैमरामैन पवन साह के साथ ब्यूरो संवाददाता विश्वनाथ प्रसाद की रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी:बैरगनिया थाना क्षेत्र के पताही-बहीरी गांव के प्रतिमा विसर्जन जुलूस में महिलाओं और युवतियों के साथ जबरन डांस करने के विवाद में दो गुटों के बीच जम कर पथराव के दौरान स्थिति नियंत्रण को गई पुलिस पर ही असामाजिक तत्वों ने हमला कर दिया। इस दौरान उग्र भीड़ ने सर्किल इंस्पेक्टर अनिल कुमार शर्मा और हवलदार वीरमुनेश्वर उरांव की पिटाई कर दी। 

    ये भी पढ़े :सीतामढ़ी:जिले के मानिक चौक गांव में दो पक्षों के बीच हिसक झड़प में थानाध्यक्ष डीपी सिंह जख्मी

    उग्र भीड़ ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी जम कर लाठियां भांजी। पुलिसिया लाठीचार्ज में भी दर्जनों दर्जनों ग्रामीण भी घायल हो गए। घायल इंस्पेक्टर और हवलदार का इलाज स्थानीय निजी अस्पताल में जारी है। जबकि लाठीचार्ज में पथराव में घायल हवलदार वीरमुनेश्वर उरांव लहुलहुआन हो गए । स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में दोनों घायल पुलिस का इलाज चल रहा है । जख्मी लोगों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद इलाके में तनाव है। बड़ी संख्या में सशस्त्र बल को तैनात कर दिया गया है। 

    ये भी पढ़े :वैशाली :खुलेआम महिलाओं के साथ छेड़खानी, विरोध करने पर महिलाओ के साथ मारपीट,VIDEO

    जख्मी इंस्पेक्टर शर्मा ने बताया कि बुधवार की शाम जमुआ और मड़पा बाजार आदि इलाकों की प्रतिमा विसर्जन जुलूस की निगरानी करते हुए पताही-बहीरी गांव पहुंचे थे। यहां जुलूस के दौरान महिलाएं और युवतियां डांस कर रही थी। इसी बीच कुछ मनचले युवक भी वहां पहुंच कर डांस करने लगे। महिलाओं के विरोध के बाद लोग दो गुट में बंट गए। एक-दूसरे पर पत्थर फेंकने लगे। स्थिति नियंत्रित करने के लिए वे हवलदार समेत पुलिस कर्मियों के साथ आगे बढ़े तो भीड़ पर उन पर भी पथराव कर दिया। इससे वे और हवलदार जख्मी हो गए। अन्य कई पुलिस कर्मियों को भी चोटें आई। लिहाजा पुलिस को लाठी चार्ज करनी पड़ी।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad