Header Ads

  • BREAKING NEWS

    पूर्व मुखिया अशोक कुमार साह का हत्यारा पुलिस गिरफ्त में

    We News 24 Hindi » सीतामढ़ी,बिहार  
    कैमरामैन पवन साह के साथ ब्यूरो संवाददाता असफाक खान  रिपोर्ट 

    सीतामढ़ी:  पूर्व मुखिया अशोक कुमार साह हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी  गिसारा गांव  के चौकीदार के पुत्र समेत दो को धर दबोचा । परसौनी थाना प्रभारी  प्रमोद प्रसाद ने गुप्त सूचना के आधार पर गिसारा गांव में छापेमारी कर चौकीदार पुत्र गफ्फार नद्दाफ और हासिम को दबोच लिया। पूछताछ के बाद पुलिस ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

    ये भी पढ़े :बैरगनिया असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर किया हमला,इंस्पेक्टर समेत हवलदार जख्मी

    थाना प्रभारी  ने बताया है कि हत्या में शामिल अन्य आरोपियों  की तलाश में जा रही है।आपको बताते चलें कि छह अक्टूबर रविवार की सुबह अपराधियों ने परतापुर रोड स्थित विश्कर्मा मंदिर के पास  मॉर्निंग वॉक पर निकले राजद नेता सह गिसारा पंचायत के पूर्व मुखिया अशोक कुमार साह को गोली मार कर हत्या कर दिया गया था ।  पूर्व मुखिया के सिर, सीना और पीठ में गोली मारकर बदमाश फरार हो गया । खून से लथपथ पूर्व मुखिया को  इलाज के लिए सीतामढ़ी ले जा रहे थे, तभी  रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। 

    ये भी पढ़े :सीतामढ़ी:जिले के मानिक चौक गांव में दो पक्षों के बीच हिसक झड़प में थानाध्यक्ष डीपी सिंह जख्मी

    घटना की बाबत मृतक के पुत्र पुष्पेश कुमार के आवेदन पर परसौनी थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमे तीन को नामजद किया गया था। वहीं तीन अज्ञात को भी आरोपित किया गया था। इसके आलोक में थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने दोनों को उसके घर से ही गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि गफ्फार नद्दाफ और हासिम कॉन्ट्रैक्ट किलर है।


    काजल कुमारी द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad