Header Ads

  • BREAKING NEWS

    अरविन्द केजरीवाल दिल्ली की जनता को फ्री पानी के नाम पर ज़हर पिला रहे हैं

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
    गोविन्द कुमार की रिपोर्ट

    नई दिल्ली : केंद्र की ओर से जारी रिपोर्ट में दिल्ली के 11 स्थानों से लिए गए पेयजल के सैंपल फेल हुए हैं। बुराड़ी, विश्वास नगर, अशोक विहार और सोनिया विहार में पता चला कि कुछ जगहों पर अब भी गंदे पानी की आपूर्ति हो रही है। कुछ इलाके ऐसे भी हैं, जहां पानी साफ तो दिख रहा है, लेकिन बदबू की वजह से पीने लायक नहीं है।


    केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन द्वारा राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में पीने योग्य पानी की खराब गुणवत्ता पर एक ट्वीट और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की प्रतिक्रिया के बाद सोमवार को यह ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था।

    ये भी पढ़े :झारखण्ड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा,झारखण्ड विधानसभा चुनाव नहीं लड़ पाएंगे

    17 नवंबर को केंद्रीय मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने अरविंद केजरीवाल को टैग करते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, “मुफ्त पानी के नाम पर आप दिल्लीवासियों को जहर पिला रहे हैं। देश के 20 शहरों में हुए सर्वेक्षण में दिल्ली के पानी को सबसे ज्यादा जहरीला पाया गया।’

    सर, आप तो डॉक्टर हैं। आप जानते हैं कि ये रिपोर्ट झूठी है, राजनीति से प्रेरित है। आप जैसे व्यक्ति को ऐसी गंदी राजनीति का हिस्सा नहीं बनना चाहिए। https://twitter.com/drharshvardhan/status/1195968876791484418 

    फ्री पानी के नाम पर की जनता को ज़हर पिला रहे हैं देश के 20 शहरों के पर हुए सर्वे में दिल्ली का पानी सबसे ज्यादा जहरीला पाया गया। विकास के बड़े-बड़े दावे करने वाली सरकार लोगों को साफ़ पानी तक मुहैया कराने में नाकाम रही है।

    केजरीवाल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, उत्तर-पूर्वी दिल्ली के सांसद और भाजपा नेता मनोज तिवारी ने ट्वीट करते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल जी, आप मीडिया को झूठ बता रहे हैं। आप सभी से झूठ बोलकर जिम्मेदारी से बच नहीं सकते। आप उजागर हो चुके हैं। आपने पिछले पाँच वर्षों में केवल गंदा पानी ही सुनिश्चित किया है”।



    जी पत्रकारों को झूठा बोल रहें है आप ? सब को झूठा बोल अब आप बच नहीं सकते , आप का पर्दाफ़ाश हो चुका है ... 5 साल में सिर्फ़ गंदा पानी दिया आप ने ..



    AAP ने 17 नवंबर को दावा किया कि दिल्ली जल बोर्ड ने केंद्र की उस रिपोर्ट का खंडन किया है जिसमें पीने के लिए नल का पानी अयोग्य था।

    अंजुम खान द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad