• Breaking News

    अयोध्या व‍िवाद पर फैसला आने के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली

    नई दिल्ली:अयोध्या व‍िवाद पर फैसला आने के बाद दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है. दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक खुद इलाके में सुरक्षा का जायजा ले रहे हैं. शाम होते ही जामा मस्ज‍िद इलाके में कम‍िश्नर पहुंचे और इलाके के लोगों से मिले.


    पटनायक ने पुरानी दिल्ली इलाके में सीनियर अफसरों के साथ पूरे इलाके का जायजा लिया और लोगों से रुक कर बात भी की. मुस्लिम आबादी वाले इस इलाके में सुबह भी पुलिस ने फ्लैग मार्च किया था ताकि कोई गड़बड़ी फैसले के बाद न हो और इलाके में अमन चैन बना रहे.

    ये भी पढ़े:क्या बीजेपी महाराष्ट्र बनाएगी सरकार ?

    शुक्रवार शाम से से दिल्ली पुलिस हाई अलर्ट पर है,  खासकर नई दिल्ली इलाके में जहां फैसला सुनाने वाले सभी जज रहते हैं. वहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी और सुप्रीम कोर्ट के पास अतिरिक्त सुरक्षा बल के जवानों को तैनात कर दिया गया था.


    शन‍िवार सुबह  से सोशल मीडिया पर दिल्ली पुलिस की निगाह बनी हुई है. दिल्ली पुलिस ने एक के बाद एक कई एडवायजरी जारी कर हिदायत दी थी कि कानून को अपने हाथ में लेने वालों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा.

    ये भी पढ़े :50 हजार रुपये घूस लेते सीतामढ़ी के घूसखोर सिविल सर्जन गिरफ्तार

    बता दें क‍ि देश के सबसे पुराने केस में से एक अयोध्या विवाद पर शन‍िवार को फैसला आ गया. चीफ जस्टिस रंजन गोगोई की अगुवाई में संवैधानिक पीठ ने फैसला सुनाते हुए निर्मोही अखाड़ा और शिया वक्फ बोर्ड का दावा खारिज कर दिया तो वहीं रामलला का हक माना गया है. साथ ही मुस्लिम पक्ष को अलग जगह जमीन देने का आदेश दिया गया है. सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को ट्रस्ट बनाने का आदेश दिया है.


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad