Header Ads

  • BREAKING NEWS

    हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
    संवाददाता गौरव कुमार  की रिपोर्ट 

    हैदराबाद: में महिला वेटनरी डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या करने वाले चारों आरोपियों को शुक्रवार की सुबह तेलंगाना पुलिस ने एनकाउंटर के दौरान ढेर कर दिया। हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर हैदराबाद से सासंद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी का बड़ा बयान आया है।  असदुद्दीन ओवैसी ने हैदराबाद में गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर कहा कि मैं इस एनकाउंटर के खिलाफ हूं। साथ ही उन्होंने कहा कि यहां तक कि राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने भी इस एनकाउंटर का संज्ञान लिया है। समाचार एजेंसी एएनआई ने यह जानकारी दी है। 
    वहीं आरोपियों के एनकाउंटर पर तेलंगाना पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि महिला पशु चिकित्सक से दुष्कर्म और हत्या के दो आरोपियों ने सुबह हथियार छीनने के बाद पुलिस पर गोलियां चलायी, जिसके बाद पुलिस ने 'जवाबी गोलीबारी की। साइबराबाद पुलिस आयुक्त सी वी सज्जनर ने यहां संवाददाताओं को बताया कि आरोपियों में एक मोहम्मद आरिफ ने सबसे पहले गोली चलायी। वारदात स्थल पर पुलिस की जो टीम उन्हें लेकर वहां गयी थी, उनपर भी ईंट-पत्थरों से हमला किया गया। उन्होंने कहा कि छीने गए हथियार 'अनलॉक' (फायरिंग के लिए तैयार) स्थिति में थे ।

    Hyderabad MP and AIMIM Chief Asaduddin Owaisi: I am against encounters. Even, National Human Rights Commission has taken cognizance of the encounter. #Telangana
    3:55 PM · Dec 6, 2019Twitter Web App
    गोलीबारी की घटना जब हुई, उस समय आरोपियों के हाथों में हथकड़ी नहीं थी और यह घटना आज सुबह पांच बजकर 45 मिनट से सवा छह बजे के बीच हुई। मुठभेड़ का ब्यौरा देते हुए शीर्ष अधिकारी ने कहा कि बरामद किए गए एक मोबाइल फोन और अन्य सामग्री के मद्देनजर आरोपियों के 'कबूलनामे के आधार पर पुलिस टीम वहां उन्हें वहां लेकर गयी थी। 

    उन्होंने कहा, ''सभी चारों आरोपी एकसाथ हो गए, उन्होंने ईंट-पत्थर तथा अन्य चीजों से पुलिस दल पर हमला बोल दिया। इसके बाद उन्होंने हमारे दो अधिकारियों से उनके हथियार छीन लिए और गोलीबारी की। पुलिस अधिकारी ने कहा, ''हमारे अधिकारियों ने संयम रखा और उन्हें आत्मसमर्पण के लिए कहा। लेकिन, उन्होंने नजरअंदाज करते हुए गोलीबारी की और हमला करते रहे, इसके बाद हमारे लोगों ने जवाबी कार्रवाई की और इसमें चारों आरोपी मारे गए। घायल हुए एक पुलिस उप निरीक्षक और एक कांस्टेबल के सिर तथा अन्य हिस्से में चोट आयी और उनका उपचार चल रहा है । 

    सज्जनर ने कहा कि पुलिस प्रदेश के अन्य भागों व आंध्र प्रदेश और कर्नाटक से इससे मिलते-जुलते मामलों का ब्योरा जुटा रही है ताकि इनमें चारों आरोपियों की किसी भूमिका का पता लगाया जा सके। 
    दीपेंदर राठी द्वारा किया गया गया पोस्ट

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad