Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BEGUSARAI:सिपाही भर्ती परीक्षार्थी का देर रात ट्रेन से कटकर मौत

    We News 24 Hindi »बेगुसराय,बिहार
    संवाददाता ललित भगत   

    बेगुसराय: स्थानीय रेलवे जंक्शन के पूर्वी होम सिग्नल व गुमटी संख्या-21 बी के बीच रविवार की देर रात ट्रेन से कटकर एक परीक्षार्थी की मौत हो गई। मृतक की पहचान भीखमचक पंचायत के वार्ड संख्या-5 स्थित रामचंद्रपुर निवासी शम्भू राय के 20 वर्षीय पुत्र दयानंद कुमार के रूप में की गई है। 

    ये भी पढ़े -BIHAR:मुजफ्फरपुर सहित राज्य के हिस्से कड़ाके की ठंड की चपेट में

    जीआरपी ने उसका क्षत-विक्षत शव रेलवे ट्रैक से सोमवार की अहले सुबह बरामद किया है। मृतक की पहचान उसके पास से बरामद पैन कार्ड, सिपाही भर्ती परीक्षा का प्रवेश पत्र व मोबाइल फोन के जरिये की गई। पुलिस ने उसके पास से पटना से बछवाड़ा जंक्शन तक का रेलवे टिकट भी बरामद किया है। जीआरपी ने ट्रेन में परीक्षार्थियों की अत्यधिक भीड़ के कारण उक्त परीक्षार्थी के किसी ट्रेन से गिरने की आशंका जताई है। रेल पुलिस ने बताया कि देर रात किसी अज्ञात ट्रेन से गिरने व रेलवे ट्रैक के भीतर आ जाने से ट्रेन से कटकर उसकी मौत हो गई। 

    ये भी पढ़े -SITAMARHI:डुमरा जेल में बंद कैदी की मौत ,शराब मामले में कट रहा था सजा

    पुलिस ने मोबाइल के जरिए घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी। बछवाड़ा रेल थाना में मृतक के शव को देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि उक्त छात्र 11 जनवरी की रात ट्रेन पकड़ कर सिपाही भर्ती परीक्षा देने पटना गया था। 12 जनवरी को परीक्षा देकर वह पटना से वापस घर लौट रहा था। ट्रेन से कटकर उसकी दर्दनाक मौत की खबर पाते ही ग्रामीणों में मातम पसर गया। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक दो भाइयों में छोटा था। 

    ये भी पढ़े -SITAMARHI:नगर थाना के फरार थानेदार सोमवार को कोर्ट में किया आत्मसर्पण

    वह बीए पार्ट-वन का छात्र था। उसका परिवार अत्यंत ही गरीब है। घटना के बाद मृतक के परिजनों के करुण क्रंदन से लोगों का कलेजा फटा जा रहा था। इधर, कई लोगों ने सिपाही भर्ती परीक्षा में जिले से बाहर परीक्षा केन्द्र बनाए जाने, ट्रेनों में परीक्षार्थियों की भीड़ व आवाजाही के मद्देनजर सरकारी तौर पर कोई व्यवस्था नहीं किए जाने पर रोष जताया है। रेल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad