Header Ads

  • BREAKING NEWS

    DELHI:विपक्ष की बैठक में सोनिया गांधी का बड़ा हमला, कहा- प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने लोगों को किया गुमराह

    We News 24 Hindi »नई दिल्ली
    संवाददाता अमित मेहलावत 

    नई दिल्ली:ANI। नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ विपक्षी दलों की बैठक  के बाद कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने कहा कि सरकार लोगों को दबाने, नफरत फैलाने और लोगों को सांप्रदायिक आधार पर विभाजित करने की कोशिश कर रही है। अभूतपूर्व घबराहट का माहौल है। संविधान को कमजोर किया जा रहा है और गवर्नेंस के साधनों का दुरुपयोग हो रहा है।

    यह भी पढ़ें-SITAMARHI:रेणु कुमारी बनीं डुमरा प्रखंड जदयू महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष

    बता दें कि कांग्रेस ने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ सभी समान विचारधारा वाले दलों को साझा रणनीति बनाने के लिए आमंत्रित किया था।
    बैठक में सोनिया गांधी ने प्रधानमंत्री और गृह मंत्री पर लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाते हुए कहा, प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने लोगों को गुमराह करने का काम किया है। उन्होंने हफ्तों पहले दिए अपने ही अपने खुद के बयानों का खंडन किया है।

    यह भी पढ़ें-PATNA: में मर्डर अर्धनग्न हालत में मिली युवक की डेड बॉडी



    सोनिया गांधी ने कहा कि युवाओं को द्वारा देशभर में विरोध प्रदर्शन हुए हैं, जिन्हें देशवासियों का समर्थन प्राप्त था। CAA और NRC इसकी तत्कालिक वजह लगते हैं, लेकिन यह लोगों के अंदर की निराशा और गुस्से को दिखाता है, यह अब खुलकर बाहर आ गया है। दिल्ली और यूपी में पुलिस की प्रतिक्रिया क्रूर और पक्षपातपूर्ण रही है।

    कुंदन कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad