Header Ads

  • BREAKING NEWS

    FARIDABAD:युवक के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया,ऑफिस के अंदर निर्वस्त्र कर पिटा गया

    We News 24 Hindi »फरीदाबाद,हरियाणा 
    राज्य/हरियाणा/ब्यूरो संवाददाता प्रशांत सिंह 

    फरीदाबाद: दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक युवक के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जिले के खेड़ीपुल से एक युवक को गाड़ी में डालकर अपहरण कर ले जाने और नहरपार एक ऑफिस के अंदर निर्वस्त्र कर पीटने का मामला सामने आया है।

    यह भी पढ़ें-DELHI: देश के 10 शीर्ष शहरों सबसे प्रदूषित शहर बना झारखंड का ये शहर ,देखे कौन सा शहर किस स्थान पर

    पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही 

    वहीं, अहम बात यह भी रही कि पीड़ित दिनभर पुलिस से कार्रवाई करने की गुहार लगाता रहा, पर देर शाम तक कुछ नहीं हुआ। पुलिस कार्रवाई न होने की वजह से बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में डॉक्टर इलाज से पीछे हट गए। पीड़ित अस्पताल में कई घंटे दर्द से तड़पता रहा। शाम को बीपीटीपी थाना पुलिस अस्पताल पहुंची लेकिन मामला खेड़ीपुल थाने का बता कर वो भी चली गई। इस तरह पीड़ित पहले डॉक्टरों की उदासीनता और फिर सीमा विवाद के चक्कर में उपचार से भी महरूम रहा।


    बल्लभगढ़ के निवासी ने बताया कि उनका भाई दोपहर को किसी काम से खेड़ीपुल गया था। वहां प्रदीप नामक शख्स ने उसे अपनी कार में बिठा लिया और नहरपार ले गया।

    यह भी पढ़ें-DELHI:आप पार्टी नामांकन की प्रक्रिया के समाप्त होते ही प्रचार अभियान किया तेज,गारंटी कार्ड लेकर घर-घर जाएंगे कार्यकर्ता

    आरोप है कि अपहरण के बाद प्रदीप ने अपने ऑफिस में ले जाकर उनके भाई को निर्वस्त्र करके खूब पीटा। इसकी सूचना प्रदीप ने ही दी और कहा, यहां आकर अपने भाई को ले जाओ। वहां पहुंचने पर पता लगा कि भाई बल्लभगढ़ सरकारी अस्पताल में है।
    खेड़ीपुल थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह का कहना है कि घायल का बयान लेकर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, शिकायत के बाद भी पुलिस द्वारा कदम नहीं उठाए जाने से लोगों में खासी नाराजगी है। लोगों का कहना है कि इस मामले में पुलिस को जल्द से जल्द कदम उठाना चाहिए।

    1.        अनुज कुमार सिंह द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad