Header Ads

  • BREAKING NEWS

    SITAMARHI:गणतंत्र दिवस पर होगी आकर्षक परेड,झांकी और रंगा-रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम

    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी,बिहार
     संवाददाता पवन साह 

    सीतामढ़ी: गणतंत्र दिवस पर आकर्षक परेड,झांकी के साथ साथ रंगा-रंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का होगा आयोजन शहर के स्मारकों एवम महापुरषों की मूर्तियों की साफ-सफाई एवम माल्यार्पण का होगा कार्यक्रम। गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियों को लेकर समाहरणालय सभाकक्ष में डीएम अभिलाषा कुमारी शर्मा की अध्यक्षता में बैठक आयोजित की गई। 

    ये भी पढ़े -LIVE UPDATE:आज 10 ट्रेड यूनियनों की तरफ से भारत बंद,जानिए भारत बंद से जुड़ा हर अपडेट

    बैठक में तैयारी संबंधित सभी विन्दुओं पर डीएम ने विस्तार से उपस्थित पदाधिकारियो एवम जनप्रतिनिधियो से व्यापक विचार विमर्श किया। डीडीसी को प्रभात फेरी,परेड,सांस्कृतिक कार्यक्रम की जबाबदेही दिया गया,वही मंच संचालन,सम्मान कार्य आदि की जबाबदेही एडीएम मुकेश कुमार को दी गई।फैंसी मैच का भी आयोजन करने का निर्णय लिया गया। डीएम ने निर्देश दिया कि गणतंत्र दिवस के दिन शहर के सभी स्मारकों,महापुरषों की मूर्तियां आदि की साफ-सफाई एवम माल्यार्पण का कार्य अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करे।इसके लिए नगरपरिषद के कार्यपालक पदाधिकारी एवम एलडीएम को संयुक्त रूप से जबाबदेही दी गयी। 

    ये भी पढ़े-IRAN:तेहरान में उड़ान भरने के बाद बोइंग विमान क्रैश,विमान में सवार सभी 180 यात्री की मौत

    डीएम ने महादलित टोलो में झंडोतोलन की तैयारियों का भी समीक्षा कर कई आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि इस बार झांकी की थीम जल-जीवन-हरियाली पर आधारित होनी चाहिये।उन्होंने इस अवसर पर यातायात व्यवस्था की जबाबदेही जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी को सौपी। मैदान एवम शहर की साफ-सफाई हेतू कार्यपालक पदाधिकारी को भी निर्देशित किया गया।

    अवधेश कुमार द्वारा किया गया पोस्ट 

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad