Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Firozabad:दिल्ली से बिहार मुजफ्फरपुर जा रही स्लीपर बस भीषण दुर्घटना,14 लोगों की मौत 31 घायल

    We News 24 Hindi »ऊतर प्रदेश/राज्य  
    फिरोजाबाद/ब्यूरो/ संवाददाता राजकुमार चौहान 

    फिरोजाबाद: लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर बुधवार रात को हुए भीषण हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई। दिल्ली से बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही नमस्ते बिहार नाम के  स्लीपर कोच बस नगला खंगर के पास खड़े ट्राला में घुस गई। सैफई मिनी पीजीआई के डॉक्टर विश्वास दीपक ने कहा कि 31 घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


    हादसा कितना भीषण इसका अंदाजा इस बात से लगाया जाता है कि बस में फंसे लोगों निकालने के लिए बस के हिस्से को गैस कटर से काटना पड़ा। फिलहाल एक्सप्रेस-वे पर आवागमन रोक दिया गया है। बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे एक्सप्रेस-वे से बस बिहार जा रही थी। बस में पांच दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे। 



    यह भी पढ़ें-Patna:बिहटा में दिन-दहाड़े हथियार बंद अपराधियो ने शिक्षक दंपति को जख्मी कर लुटे दस लाख रुपये

    कटर और क्रेन मंगाकर राहत कार्य शुरू किया गया
    घायलों ने किसी तरह कंट्रोल रूम को हादसे की जानकारी दी। नगला खंगर और आसपास के थानों की पुलिस के साथ उत्तर प्रदेश विकास प्राधिकरण (यूपीडा) की तीन गाड़ियां दौड़ीं। बस में फंसी सवारियों को निकालने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। कटर और क्रेन मंगाकर राहत कार्य शुरू किया गया। एसएसपी सचिंद्र पटेल और एएसपी ईरज राजा दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। घायलों को एंबुलेंस से सैफई मिनी पीजीआइ भेजा गया। 

    यह भी पढ़ें-Bihar:सीतामढ़ी के शाहीन बाग में तिन युवक ने फाडे पोस्टर और बैनर ,देखे वीडियो

    मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है
    सैफई आते समय रास्ते में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 30 से ज्यादा लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। इनमें से अधिकांश के बिहार के बताए जा रहे हैं। जानकारी मिलने पर चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर डॉक्टर आदेश कुमार, एसडीएम सैफई हेम सिंह, क्षेत्राधिकारी चंद्रपाल सिंह टीम के साथ मौके पर पहुंचे। 

    यह भी पढ़ें-Maharashtra:ससुराल के तानों से तंग आकर इंजीनियर महिला ने लगाई पांचवीं मंजिल से कूदकर दी जान



    मुख्यमंत्री योगी ने राहत एवं बचाव कार्य सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। साथ ही घायलों के समुचित उपचार के प्रबंध करने के भी निर्देश दिए हैं।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad