Header Ads

  • BREAKING NEWS

    BIHAR:सीतामढ़ी पुलिस द्वारा किया गया रक्तदान रूपी महादान,देझे वीडियो

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता असफाक खान 

    सीतामढ़ी: 27 फरवरी / गुरुवार को सीतामढ़ी के स्थानीय सदर अस्पताल में स्थित रेडक्रॉस ब्लड बैंक में रक्तदान रूपी महादान शिविर का सफल आयोजन हुआ। यह शिविर पुलिस सप्ताह कार्यक्रम के तहत पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सीतामढ़ी पुलिस परिवार के द्वारा किया गया।सुरक्षा से जुड़े कार्यों के सम्पादन के अलावा सामाजिक कार्यों से जुड़े विषयों को ध्यान रखते हुए मानवीय सुरक्षा को भी प्रमुखता देते हुए रक्तदान शिविर में सीतामढ़ी पुलिस बल ने हिस्सा लिया। 

    ये भी पढ़े-NEW DELHI: क्या दिल्ली हिंसा के पीछे आप नेता मोहम्मद ताहिर हुसैन का हाथ ,वीडयो देखे और फैसला करे

    सीतामढ़ी थानाध्यक्ष प्रभात रंजन सक्सेना के नेतृत्व में सहायक पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार, सिपाही रंजन कुमार रजक, सिपाही संतोष कुमार, सिपाही वीर शाहबदी, सिपाही मुन्ना कुमार, सिपाही प्रशांत सौरभ, सिपाही रवि शंकर, सिपाही कन्हैया लाल, सिपाही नवीन, सिपाही जय राम कुमार ने स्वेच्छिक रक्तदान काफी खुशनुमा माहौल में किया। रेडक्रॉस ब्लड बैंक के संयोजक सह सीतामढ़ी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के सचिव राजेश कुमार सुन्दरका ने बताया कि सीतामढ़ी पुलिस बल में रक्तदान के प्रति उत्साह ऐसा था कि सभी रक्तवीरों ने रक्तदान में एक पर्व की तरह हिस्सा लेने की बात कही। 

    ये भी पढ़े-NEW DELHI:दिल्ली हिंसा की सुनवाई करने वाले हाईकोर्ट के जज का आधी रात में तबादला

    इस अवसर पर उपस्थित  बिहार पुलिस मेन्स एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष रविशंकर, सर्कल इंस्पेक्टर विजय यादव, सीतामढ़ी चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष कैलाश कुमार हिसारिया, रेडक्रॉस कार्यसमिति सदस्य डॉ0 प्रतिमा आनन्द ने रक्तवीरों का उत्साहवर्धन किया।रक्तदान शिविर को सफल बनाने के लिए डॉ0 अरुण कुमार सिंह, तनवीर जकी, आफताब आलम, मनीष कुमार, सुनील कुमार, मुस्ताक आदि ने अपना सहयोग दिया।

    - राजेश कुमार सुन्दरका, संयोजक, रेडक्रॉस ब्लड बैंक, सदर अस्पताल, सीतामढ़ी।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad