Header Ads

  • BREAKING NEWS

    PATNA:कन्‍हैया की महारैली में नेताओ के बिगड़े बोल,कहा कि काले कानून का समर्थन करने वालों को गोलियों से भून देना चाहिए

    We News 24 Hindi »बिहार,राज्य
    पटना/ब्यूरो संवाददाता रईस अहमद  

    पटना: बिहार में नेताओं के विवादित बयान जगजाहिर है। आए दिन विवादित बयान आते रहते हैं। गुरुवार को पटना में आयोजित सीपीआई नेता व जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्‍यक्ष कन्‍हैया की महारैली भी इससे बच नहीं सकी। महारैली में मंच पर से किसी नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा तो किसी ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज को निशाना बनाया। सीएए के विरोधियों पर नेताओं ने जमकर भड़ास निकाली।

    यह भी पढ़ें-BIHAR:सीतामढ़ी पुलिस द्वारा किया गया रक्तदान रूपी महादान,देझे वीडियो

    पटना में वामदलाें की ओर से आयोजित रैली में शामिल कई वक्ताओं ने कई बार जोश में विवादित बयान दिए। मंच का संचालन कर रहे नेताओं ने ऐसे बयानों पर तत्काल सफाई भी दे डाली। सबसे किरकिरी पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ अध्यक्ष मनीष कुमार के वक्तव्य को लेकर हुई।

    छात्र नेता मनीष ने कहा कि काले कानून का समर्थन करने वालों को गोलियों से भून देना चाहिए। हालांकि, इनके भाषण के बाद तत्काल मंच से यह कहा गया कि हम गांधीवादी हैं और हमारी लड़ाई शांति और अहिंसा से ही होगी। उधर, रालोसपा नेता जीतेंद्र नाथ ने गिरिराज सिंह को भारत में पाकिस्तान का राजदूत कह दिया। वहीं, माले विधायक महबूब आलम ने तो एनपीआर को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की।

    ये भी पढ़े-NEW DELHI: क्या दिल्ली हिंसा के पीछे आप नेता मोहम्मद ताहिर हुसैन का हाथ ,वीडयो देखे और फैसला करे


    गौरतलब है कि वामदलों की ओर से पटना के गांधी मैदान में रैली का आयोजन किया गया था। दरअसल, कन्‍हैया के नेतृत्‍व में बिहार के चंपारण से जन गण मन यात्रा निकाली गई थी। इस यात्रा की शुरुअात राष्‍ट्रपिता महात्‍मा गांधी की पुण्‍यतिथि पर निकाली गई थी। माह भर तक चली इस यात्रा का समापन आज हुई। इसमें वामदलों से जुड़े कई महत्‍वपूर्ण लोगों ने शिरकत की। इसमें महात्‍मा गांधी के प्रपौत्र तुषार गांधी भी पहुंचे हुए थे। उन्‍होंने प्रसन्‍नता जाहिर करते हुए कहा कि हमें खुशी है कि इस मैदान में हमारे परदादा गांधीजी ने भी भाषण दिया था और आज मुझे इसका मौका मिला है। यह मेेरे लिए गर्व की बात है।  



    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad