Header Ads


  • BREAKING NEWS

    Delhi: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, चली 30 राउंड गोली दो बदमाश ढेर

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो/संवाददाता कविता चौधरी 

    नई दिल्ली: ANI दिल्ली के पुल प्रह्लादपुर इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। गोली लगने से दो बदमाशों की मौत हो गई। पुलिस मुठभेड़ में जिन बदमाशों की मौत हुई है उनके नाम राजा कुरैशी और रमेश बहादुर बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह मुठभेड़ सुबह पांच बजे के करीब हुई। दोनों बदमाशों के ऊपर कई मामले में आपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस को इनकी लंबे समय से तलाश थी। अभी हाल में ही करावल नगर में एक हत्याकांड में ये बदमाश शामिल थे।


    जानकारी के अनुसार, पुलिस और बदमाशों के बीच दोनों तरफ से 30 राउंड गोली चली। मुठभेड़ में दोनों वांछित बदमाशों का मारा जाना पुलिस के लिए बड़ी कामयाबी मानी जा रही है। उम्मीद है कि दो बदमाशों की मौत के बाद पुल प्रह्लादपुर इलाके में आपराधिक गतिविधियों में लगाम लगेगी।

    यह भी पढ़ें-प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वाराणसी के दौरे पर,दो दर्जन से भी ज्पयादा रियोजना का करेंगे उद्घाटन

    चोरी के पैसे से क्लबों में अय्याशी करने वाले युवक से 25 लाख बरामद
    उधर, लाजपत नगर थाना पुलिस ने रविवार रात एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया। उसके पास से भारतीय व विदेशी करेंसी समेत करीब 25 लाख रुपये की रकम बरामद की गई है। आरोपित क्लबों में पार्टी करने, महंगी शराब पीने और डांस करने के दौरान क्लब में नोट उड़ाने का शौकीन है। पुलिस ने बताया कि इन्हीं शौक को पूरा करने के लिए आरोपित चोरी की वारदातों को अंजाम देता था।

    यह भी पढ़ें-Delhi:आजअरविंद केजरीवाल छह मंत्रियों के साथ शपथ लेंगे, 50 अतिथि भी रहेंगे रहंगे इस पल के गवाह ,जाने कौन है ये अतिथि

    डीसीपी दक्षिणी-पूर्वी राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि उत्तराखंड से गिरफ्तार किया गया आरोपित चोर मनोज सिंह है। गत चार फरवरी को सिंह ने लाजपत नगर-1 में अर्जेंद्र कुमार के मकान में लाखों की चोरी की अंजाम दिया था। उनके घर से वह नौ लाख रुपये, 30 हजार यूएस डॉलर व अन्य विदेशी करेंसी चुराकर ले गया था। इसके बाद वह उत्तराखंड में अपने गांव चला गया था। दिल्ली के बुराड़ी इलाके में वह गर्लफ्रैंड के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहता था। मामले की जांच में जुटी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपित की फोटो निकाली।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad