Header Ads

  • BREAKING NEWS

    DELHI:एक माँ ने जान बचाने के लिए अपने दो बच्चो को छत से फेका,अपने घर को असहाय रूप से जलते हुए देखा

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरोसंवाददाता काजल कुमारी 


    नई दिल्ली:  24 फरवरी की शर्मनाक दोपहर एक माँ और पत्नी के  सामने मौत का नंगा खेल चल रहा था। उसके घर के सामने से फेंके जा रहे थे पेट्रोल बम । वो अपने ही घर की पहली मंजिल से असहाय रूप से अपने घर को जलता हुआ देख रही थी। उसके पति और दो बच्चे घर पर ही  थे और उपद्रवियों ने उसको घर को सामने से घेर लिया था। फेंके गए पेट्रोल बम से घर में आग और बाइक जलने लगी।आग की लपटें घर के अंदर आ रही थीं।

    यह भी पढ़ें-Business:टेलिकॉम कंपनी अपने यूजर्स को बड़ा झटका देने वाली है,1 अप्रैल से अपने कॉल और डाटा की दरों को 8 गुना तक बढा सकती है।

     उस दहशत समय  में समझ नहीं आ रहा था क्या करे 
    दहशत के माहौल में कुछ समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। कुछ पल के लिए  लगा मौत हमारे सामने खड़ी है। मैं अपने घर के पीछे की तरफ पहुंची तो वहां गली में नीचे मोहल्ले के लोग खड़े थे। कलेजे के टुकड़ों की जान बचाने के लिए मुझे कुछ समझ नहीं आया तो मैंने 9 वर्षीय संयम और 5 वर्षीय विहान को पहली मंजिल से नीचे फेंक दिया। लोगों ने उन्हें नीचे पकड़ लिया और उनकी जान बच गई। यह खौफनाक मंजर बयां करते हुए यमुना विहार बी-ब्लॉक निवासी प्रीति की रुंह कांप जाती हैं। उनकी आंखों में मौत का खौफ दिखाई देता है और गला भर जाता है।
    यह भी पढ़ें-DELHI:सीएए के विरोध और समर्थन करने वाले दो गुटों के बीच हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत,अब तक 106 लोग गिरफ्तार

    शब्‍दों में बयां करना मुश्‍किल
    प्रीति आगे बताती हैं कि बच्चों को सही सलामत नीचे उतारने के बाद वह अपने पति दीपक गुप्ता के साथ दूसरे मंजिल से बगल वाली इमारत पर कूदीं और उनके पीछे के रास्ते से बाहर निकलीं। मुझे घर छोड़कर भागना पड़ा। जो कुछ हुआ वह शब्दों में बयान करना संभव नहीं है। सुबह से सैकड़ों की संख्या में दंगाई भीड़ जमा थी, लेकिन लेकिन वहां गिनती के चार-पांच पुलिसकर्मी तैनात थे। जब उपद्रवी सड़कों पर तोड़फोड़ और आगजनी करने लगे तो पुलिसकर्मी भी वहां से भाग गए। 9 वर्षीय संयम ने बताया कि वह बहुत डर गया था। इससे पहले उसने ऐसा माहौल कभी नहीं देखा। उस रात वह सो नहीं पाया था 

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad