Header Ads

  • BREAKING NEWS

    DELHI:ताहिर हुसैन को लेकर सनसनीखेज खुलासा,ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी किसी भी समय संभव

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो संवाददाता आरती गुप्ता

    नई दिल्ली:इंटेलिजेंस ब्यूरो में तैनात कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या  में आरोपित आम आदमी पार्टी पार्षद ताहिर हुसैन को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक, दिल्ली में सोमवार और मंगलवार को हुई उत्तर पूर्वी दिल्ली में  हुई हिंसा में चर्चा में आने वाला AAP पार्षद ताहिर हुसैन मूल रूप से उत्तर प्रदेश के अमरोहा का रहने वाला है। कहा जा रहा है कि वह 20 साल पहले जिले के गांव पौरारा में रहता था।

    यह भी पढ़ें-DELHI:एक माँ ने जान बचाने के लिए अपने दो बच्चो को छत से फेका,अपने घर को असहाय रूप से जलते हुए देखा

     ताहिर के गांव वाले हैरान
    ताहिर हुसैन के बारे में जानकारी लगने पर गांव के लोग भी हैरान हैं। ज्यादातर ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने ताहिर को बचपन में देखा है। वैसे लोगों में हैरानी इस बात को लेकर ज्यादा है कि वह हत्या जैसा संगीन मामले में शामिल है। दरअसल, बृहस्पतिवार शाम को ताहिर हुसैन को लेकर टेलीविजन और सोशल मीडिया पर तस्वीरे आने लगीं तो उन्हें ताहिर के बारे में पता चला। इसके बाद यह भी सामने आया कि उसका नाम आइबी के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या में दिल्ली पुलिस ने शामिल किया है। 

    यह भी पढ़ें-Business:टेलिकॉम कंपनी अपने यूजर्स को बड़ा झटका देने वाली है,1 अप्रैल से अपने कॉल और डाटा की दरों को 8 गुना तक बढा सकती है।

    20 साल पहले ताहिर आया था दिल्ली
    ताहिर हुसैन का मामूली मजदूर से आम आदमी पार्टी के पार्षद तक का सफर वाकई हैरान करने वाला है। ताहिर दिल्ली में परिवार के साथ नहीं, बल्कि अकेला ही आया था और मजदूरी करने लगा। कुछ महीनों बाद अमरोहा से पिता कल्लन सैफी भी परिवार के साथ दिल्ली में बेटे के पास पहुंच गए। कुछ वर्ष पहले उसने अपने पुश्तैनी मकान को भी बेच दिया था। उसकी कुछ आवासीय भूमि खाली पड़ी हुई है। उसका एक चचेरा भाई गांव में स्कूल चलाता है।

    यह भी पढ़ें-DELHI:सीएए के विरोध और समर्थन करने वाले दो गुटों के बीच हिंसा में अब तक 38 लोगों की मौत,अब तक 106 लोग गिरफ्तार

    जानिए- कौन है ताहिर हुसैन
    AAP पार्षद ताहिर हुसैन उत्तर पूर्वी दिल्ली के नेहरू विहार रहता है और यहां पर उसका खासा रौब है।दरअसल, नेहरूनगर करावल नगर में है, जहां पर जमकर बवाल हुआ है। यहां पर तो स्कूल तक में आग लगा दी गई है।ताहिर हुसैन करीब 18 करोड़ की संपत्ति का मालिक है
    आठवीं पास ताहिर ने 2017 में पहली बार चुनाव लड़ा था।चुनाव आयोग को दिए शपथ पत्र के अनुसार उस पर कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं था।आम आदमी पार्टी से जुड़ा ताहिर हुसैन आसपास के इलाकों में खास चर्चा में रहता है। नेता होने के नाते वह लोगों से संपर्क साधने माहिर है।
    ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी किसी भी समय संभव
    आइबी के कांस्टेबल अंकित शर्मा की हत्या के साथ घर में मिले तबाही के सामान के बाद नेहरू विहार के पार्षद ताहिर हुसैन की गिरफ्तारी किसी भी समय संभव है। दरअसल दयालपुर थाने में पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या, अपहरण, दंगा फैलाने का मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच की एसआइटी को दी गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उसकी तलाश शुरू कर दी गई है। संभावित ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी गई है।


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad