Header Ads

  • BREAKING NEWS

    Delhi;साऊथ दिल्ली के फतेहपुर बेरी में दुकानदार को गोली मारकर हत्या कर दी

    We News 24 Hindi »दिल्ली/राज्य
    NCR/दिल्ली/ब्यूरो/संवाददाता गोविन्द कुमार 

    नई दिल्ली : दक्षिणी दिल्ली के फतेहपुर बेरी इलाके में 47 वर्षीय दुकानदार की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।
    पुलिस ने बताया कि मृतक की पहचान डेरा गांव के निवासी रवि कुमार सिंघल के तौर पर हुई है। पुलिस को  रात करीब सवा दस बजे गोली चलने की घटना के संबंध में सूचना मिली थी। पुलिस ने  बताया कि दुकानदार लूट की वारदात को नाकाम करने की कोशिश कर रहा था।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी महाशिवरात्रि के पावन अवसर पर धूम धाम से निकाली गयी विशाल शोभायात्रा,देखे मनोरम वीडियो

    पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अतुल कुमार ठाकुर ने कहा कि पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि दुकान के मालिक सिंघल को गोली लगी है। उसका सहायक भगवान दास भी घटना में घायल हो गया। डीसीपी ने बताया कि घटनास्थल से एक खाली खोखा भी बरामद हुआ है। सिंघल को बाद में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रवि कुमार सिंघल को एक गोली लगी थी।

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur:बाबा खगेश्वरनाथ धाम मतलुपुर में उमड़ा भक्तों का जनसैलाब, 50 हजार से ऊपर श्रद्धालुओं ने किया जलाभिषेक

    डीसीपी ने बताया कि रवि के सहायक भगवान दास का बयान दर्ज कर लिया गया है जिसमें उसने बताया कि गुरुवार रात करीब 10 बजे सिंघल ने अपनी दुकान बंद की और कैश से भरा थैला सीढ़ियों पर रखा। इस बीच, तीन लोग मोटरसाइकिल से वहां आए। उनमें से एक थैला लेकर भागने लगा। जब सिंघल और दास उसका पीछा करने के लिए दौड़े तो एक व्यक्ति ने रवि सिंघल पर गोली चला दी। उन्होंने दास के सिर पर भी वार किया और वहां से फरार हो गए।पुलिस ने बताया कि  भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच जारी है।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad