• Breaking News

    Corona virus:चीन के बाद कोरोना वायरस ने ईस देश में बरपाया अपना कहर ,दिन में यहां 49 लोगों की मौत

    We News 24 Hindi »अंतर्राष्ट्रीय खबर 

    रोम: एएफपी: इटली में शुक्रवार को कोरोना वायरस ने कहर बरपाया। एक दिन में यहां 49 लोगों की कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गई। यह इटली में एक दिन में इस वायरस से मारे गए लोगों की सबसे अधिक संख्या है। इस तरह इटली में कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा 197 तक पहुंच गया है।

    ये भी पढ़े-Yes Bank को संकट से उबड़ने के लिए SBI करेगा 2,450 करोड़ रुपये का निवेश



    यहां अब तक 4636 लोग वायरस की चपेट में आ चुके हैं।चीन के बाद कोरोना वायरस से मरने वालों का आंकड़ा इटली में दूसरे नंबर पर है। इसके बाद ईरान और फिर दक्षिण कोरिया क्रमश: तीसरे और चौथे नंबर हैं। 

    ये भी पढ़े-प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कोरोना वायरस से जुड़ी अफवाहों से दूर रहने की अपील की,हाथ मिलाने के बजाए नमस्ते की आदत डाले

    कोरोना के बढ़ते प्रकोप को लेकर इटली की सरकार इस बात पर गौर कर रही है कि क्या यह मामले उत्तरी इलाके से आ रहे हैं, जहां महामारी के पहले 10 दिनों में संक्रमण काफी ज्यादा था।इटली में इंटेंसिव केयर यूनिट में भर्ती मरीजों की संख्या 351 से बढ़कर 462 तक पहुंच गई है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad