• Breaking News

    Coronavirus:ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर भी आई कोरोना वायरस की चपेट में

    We News 24 Hindi »अंतर्राष्ट्रीय खबर 

    कोरोना वायरस: दुनिया में आतंक मचा रहा है। भारत में इसके 51 मामले सामने आ गए हैं वहीं दूसरी तरफ इसकी चपेट में ब्रिटेन की हेल्थ मिनिस्टर भी आ गई हैं। उन्होंने इसकी पुष्टि भी कर दी है। देश की स्वास्थ्य मंत्री नादिन डोरिस की मंगलवार को कोरोना संक्रमण की रिपोर्ट पॉजिटीव आई है। इसके बाद डॉरिस ने बयान जारी कर कहा है कि मैं पुष्टि करती हूं मेरा कोरोना टेस्ट पॉजिटीव आया है और मैंने खुद को सभी से अलग कर लिया है। उन्होंने यह भी कहा है कि वो यह जानने की कोशिश कर रही हैं कि उन्हें यह संक्रमण कहां और कैसे हुआ।

    यह भी पढ़ें-BIHAR:सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा में ग्रामीणों ने लूट और हत्या की नीयत से आए दो युवकों की पीट-पीटकर मार डाला ,देखे वीडियो


    डॉरिस उन मंत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने इस वायरस से लड़ने की दिशा में काम शुरू किया था लेकिन खुद ही इसकी चपेट में आ गईं। वो ब्रिटेन की पहली मंत्री हैं जिन्हें कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। वहीं रिपोर्ट पॉजिटीव आने के बाद अब उन लोगों को भी देखा जा रहा है जो हाल में उनके संपर्क में आए थे। चिंता इसलिए भी ज्यादा है क्योंकि वो लगातार सैकड़ों लोगों के संपर्क में रही हैं और इनमें प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन भी शामिल हैं।

    यह भी पढ़ें-PATNA: होली शुभकामना बैनर पर फोटो नहीं छपने की विवाद में ,छात्र जदयू के उपाध्यक्ष की गोली मारकर हत्या


    शुक्रवार को उनकी तबीयत खराब थी, उनकी तबीयत तब बिगड़ी जब वो कोरोना वायरस को एक ध्यान देने योग्य बीमारी घोषित करने के कागजात पर हस्ताक्षर कर रही थीं। इसका मतलब है कि कंपनियों इस बीमारी के खिलाफ इंश्योरेंस कवर लिया जा सकता है। देश की स्वास्थ्य मंत्री को कोरोना संक्रमण की पुष्टि के बाद अब इस बात के लिए आवाज तेज हो सकती है कि संसद की कार्रवाई सस्पेंड कर दी जाए। वहीं डॉरिस ने कहा है कि वो ठीक होने की दिशा में आगे बढ़ रही हैं। बता दें कि अब तक ब्रिटेन में सामने आए 373 मामलों के अलावा 6 लोगों की इस वायरस से मौत हो चुकी है।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad