• Breaking News

    MP Political Crisis:भाजपा ने कहा 16 मार्च से पहले हो फ्लोर टेस्ट ,कांग्रेस ने कहा, ऐसे में नहीं हो सकता है फ्लोर टेस्‍ट

    तस्वीर ANI
    We News 24 Hindi »मध्यप्रदेश/राज्य
    भोपाल/ब्यूरो रिपोर्ट

    भोपाल:ANI  पूर्व मुख्‍यमंत्री और भाजपा के वरिष्‍ठ नेता शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्‍व में भाजपा का प्रतिनिधिमंडल शनिवार को राज्‍यपाल लालजी टंडन से मिला। उन्‍होंने राज्‍यपाल से 16 मार्च से पहले विधानसभा सत्र आयोजित करने और फ्लोर टेस्ट आयोजित करने का अनुरोध किया। उन्होंने फ्लोर टेस्ट की वीडियोग्राफी के लिए भी राज्यपाल से अनुरोध किया है। इस मौके पर शिवराज सिंह चौहान के अलावा के गोपाल भार्गव, नरोत्‍तम  मिश्रा, भूपेंद्र सिंह मौजूद रहे।     

    ये भी पढ़े-Weather Update 15 मार्च को इन शहरों में भारी बारिश,ओलावृष्टि और आंधी का अलर्ट,इस लिस्ट आपके शहर का नाम तो नहीं

    विधानसभा अध्‍यक्ष को 22 विधायकों ने इस्‍तीफा सौंपा
    अब तक 22 विधायकों ने मध्‍य प्रदेश के विधानसभा अध्‍यक्ष को इस्‍तीफा सौंपा था, लेकिन उसे स्‍वीकार नहीं किया गया है। एमपी में ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा के खेमे में जाने और 22 विधायकों के इस्‍तीफे के बाद अब कमलनाथ सरकार के अस्तित्‍व पर संकट मंडरा रहा है। प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने इस्तीफा देने वाले सभी विधायकों को नोटिस जारी कर पेश होने के लिए कहा है। बताया जा रहा है कि विधानसभा अध्यक्ष ने बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस के विधायकों को नोटिस दिए हैं। विधायकों को 15 तारीख तक जवाब देना है।

    यह भी पढ़ें-Corona virus:सीतामढ़ी DM ने सदर अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर बनाये गए आइसोलेशन वार्ड का लिया जायजा

    कांग्रेस ने कहा, ऐसे में नहीं हो सकता है फ्लोर टेस्‍ट
    वहीं, कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि 19 कांग्रेस के विधायक भाजपा के कब्जे में है। ऐसे में फ्लोर टेस्ट नहीं हो सकता, क्योंकि 19 विधायकों द्वारा प्रस्तुत इस्तीफे स्वीकार नहीं किए गए हैं। उन्हें शारीरिक रूप से अध्यक्ष के सामने आना चाहिए। उन्‍होंने आगे कहा कि कांग्रेस के विधायकों को भारतीय जनता पार्टी ने कर्नाटक पुलिस के द्वारा बंधक बनाया हुआ है। हमारे मंत्रियों जीतू पटवारी और लाखन सिंह के साथ बदतमीजी की जा रही है।'


    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad