• Breaking News

    Weather Update 15 मार्च को इन शहरों में भारी बारिश,ओलावृष्टि और आंधी का अलर्ट,इस लिस्ट आपके शहर का नाम तो नहीं

    We News 24 Hindi »दिल्ली/एनसीआर 
    ब्यूरो संवाददाता काजल कुमारी 

    नई दिल्ली : बेमौसम बारिश मुसीबत का सबब बन सकती है। देश में मौसम अभी बिगड़ा हुआ है। बीते दो दिन कई राज्‍यों ने बारिश की मार झेली। अभी हालात सुधरने वाले नहीं हैं। संडे, 15 मार्च को देश के कई शहरों में भारी बारिश का खतरा है। यह बारिश इसलिए भी घातक है क्‍योंकि इससे बीमारियां बढ़ सकती हैं। यदि इन शहरों में आपके भी शहर का नाम शामिल है तो सतर्क हो जाइये। बारिश, ओलावृष्टि और आंधी से संभावित रूप से प्रभावित होने वाले शहरों के नाम यहां देखिये।

    यह भी पढ़ें-Corona virus:सीतामढ़ी DM ने सदर अस्पताल में कोरोना वायरस को लेकर बनाये गए आइसोलेशन वार्ड का लिया जायजा

    - राजधानी दिल्‍ली भारी बारिश झेल रही है। बीते 24 घंटों में यहां बारिश और ओलावृष्टि हुई है। 15 मार्च, संडे को भी दिल्ली, पूर्वोत्तर दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली सहित कई हिस्सों में भारी बारिश के हालात बन सकते हैं। आज रात अगले कुछ घंटों तक ऐसे ही हालात बने रहने की संभावना है।

    ये भी पढ़े-Corona virus;बिहार के इस जिले में कोरोना वायरस को लेकर लगा धारा 144

    - दिल्‍ली एनसीआर के लिए मौसम अचछा अच्‍छा नहीं है। गाजियाबाद, पूर्वोत्तर दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली सहित दिल्ली एनसीआर के कई हिस्सों में भारी ओलावृष्टि और बारिश की संभावना है। भारी बारिश नोएडा के कुछ हिस्सों को भी नुकसान पहुंचा रही है।


    - उत्‍तर भारत में खराब मौसम से जूझने की चुनौतियां हैं। स्‍कायमेट वेदर का अनुमान है कि अगले 24 घंटों के दौरान जम्मू कश्मीर, उत्‍तराखंड और हिमाचल प्रदेश में बारिश जारी रहेगी। कुछ क्षेत्रों में बर्फबारी भी हो सकती है। इसके अलावा, पंजाब, हरियाणा, उत्‍तर प्रदेश और अरुणाचल प्रदेश में भी गरज के साथ बौछारें देखने को मिल सकती हैं।

    ये भी पढ़े-Maharashtra:नागपुर अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से 5 कोरोना वायरस के संदिग्ध भागे,पूरे शहर में नाकाबंदी



    - आगामी 24 घंटों के दौरान, बिहार, झारखण्ड, पश्चिम बंगाल और ओडिशा में मौसम खराब रह सकता है। यहां तेज बारिश के साथ ओले भी गिर सकते हैं।

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad