Header Ads


  • BREAKING NEWS

    SITAMARHI:कोरोना वायरस के खिलाफ 'जनता कर्फ्यू' का दिखा असर, रेलवे स्टेशन-सड़कों पर पसरा सन्नाटा, दुकानें बंद


    We News 24 Hindi »बिहार/बिहार
    सीतामढ़ी/ब्यूरो संवाददाता अशफाक खान 

    सीतामढ़ी:पीएम मोदी की इस अपील का असर देश के कई हिस्सों में देखने को मिल रहा है.वाराणसी, कोलकाता, हैदराबाद, बेंगलुरु, लखनऊ, चेन्नई, देहरादून, हरिद्वार, नैनीताल, हल्द्वानी और इलाहाबाद समेत अन्य प्रमुख शहरों में सुबह के समय सड़कों पर सन्नाटा पसरा रहा और दुकानें बंद रहीं |


    पूरी दुनिया में कोहराम मचाने वाले कोरोना वायरस के संक्रमण के खिलाफ देश सजग है। सभी इससे बचने के लिए अपने-अपने स्तर से उपाय कर रहे हैं। भारत में इसके फैलाव से बचने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर रविवार को सुबह सात बजे से रात नौ बजे तक के लिए जनता कर्फ्यू   शुरू हो चुका है।

    बिहार राज्‍य में जनता कर्फ्यू का असर सुबह से ही दिखने लगा है। इस दौरान लोगों को खुद ही अपने घरों में ही रखा  है। देश में कोरोना के प्रसार की कड़ी को तोड़ने के लिए यह अहम कदम है।

    जनता कर्फ्यू के दौरान लोग घरों में हैं तो नेताजी लोग सियासी शतरंज से लूडो पर उतर आए हैं। जगह-जगह पुलिस लोगों से घरों में रहने की अपील कर रही है।
    सीतामढ़ी DM अभिलाषा कुमारी शर्मा ने  जनता कर्फ्यू के दौरान लोगों से घर में रहने की अपील करते दिखे।

    ये भी पढ़े-COVID 19 effect :कोरोना वायरस से बिहार में 38 साल के युवक की मौत,भारत में कोरोना वायरस से मरने की वालों की संख्या 6

    सीतामढ़ी का रेलवे  स्‍टेशन सूना पड़ा है। वहां ट्रेनों से उतरे गिनती के लोगों को घर जाने में परेशानी हो रही है। वे वाहन के इंतजार मे लगेज के इंतजार करने को मजबूर हैं।
    एक दिन पहले डीएम के निर्देश पर स्टेशन परिसर में लोगों को कोरोना वायरस को लेकर जागरूक किया गया । अपर अनुमण्डल  पदाधिकारी रोचना माद्री एवं कार्यपालक पदाधिकारी दीपक झा तथा स्टेशन प्रबंधक द्धारा लोगो को जागरूक किया गया।

    पुरे शहर में सन्नाटा पसरा हुआ है देश वासी इस वैश्विक महामारी के कमर तोड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान को सफल बंनाते दिखे |

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad