Haider Aid

  • Breaking News

    कोलकाता से ट्रक में छिपकर आए तीन लोग,ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज

    संकेतित तस्वीर 

    We News 24 Hindi »हिमाचल प्रदेश/राज्य
    नालागढ़/रिपोर्टर सत्यदेव शर्मा

    नालागढ़:प्रदेश की सीमाओं पर पुलिस का सख्त पहरा होने के बावजूद बाहरी प्रदेशों से छुपते-छिपाते आने का सिलसिला जारी है। ऐसा ही एक मामला उपमंडल नालागढ़ के कुंडलू गांव का सामनेे आया है। इस गांव में तीन लोग कोलकाता से ट्रक में छिपकर गांव पहुंच गए। यह तीन लोग कोलकाता में पल्लेदारी का काम करते थे। 

    पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ से कोलकाता सप्लाई लेकर गया ट्रक चालक वापिसी में तीन लोगों को छिपाकर नालागढ़ ले आया। गांव पहुंचने पर शकुंतला देवी नामक एक महिला ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इन तीनों लोगों को पंजेहरा के पास शिवालिक स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर में भेजा गया। 

    जबकि ट्रक चालक को ट्रक में ही क्वारंटाइन किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार यह तीनों लोग 29 मार्च को ट्रक में छिपकर गांव कुंडलू में पहुंचे। प्रवेशद्वार पर न तो ट्रक चालक ने इनकी सूचना पुलिस को दी और न ही पुलिलस कर्मियों ने ट्रक की चैकिंग की। प्रवेश द्वार बैरियरों पर 50 से अधिक पुलिस कर्मी होने के बावजूद भी कैसे लोग ट्रकों में छिपकर प्रवेश कर रहे हैं। वीरवार को जोघों पुलिस चौकी के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad