Header Ads

  • BREAKING NEWS

    लॉक डाउन में आपसी विवाद का निपटारा करने गए नौबतपुर पुलिस को पड़ गया महंगा ,पुलिस पर हुआ जानलेवा हमला

    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य
    पटना/ब्यूरो 
    संवाददाता 
    वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट 


    बिहार: में कोरोना संकट की महामारी को रोकना एक बड़ी चुनौती बनी हुई है। वहीं दूसरी ओर आपराधिक घटनाएं भी थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है पटना से नौबतपुर जहां पुलिसवालों के ऊपर जानलेवा हमला किया गया है। 

    लॉक डाउन में पुलिस पर हुए इस हमले में कई सिपाही जख्मी हो गए हैं, जबकि कई पुलिसवालों की सिर भी फट गई है। जिन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस की टीम मामले की छानबीन में जुटी हुई है। घटना पटना से सटे नौबतपुर इलाके की है. जहां बलियावन गांव में पुलिस टीम पर जानलेवा हमला हुआ है.

     
    इस घटना में कई पुलिसवाले गंभीर रूप से जख्मी बताये जा रहे हैं। जिन्हें इलाज  नौबतपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस की टीम आपसी विवाद के मामले की जांच के लिए नौबतपुर थाना इलाके के बलियावन गांव में पहुंची थी। स्थानीय ग्रामीण धरमू पासवान ने बताया कि पुलिसवालों ने भी स्थनीय लोगों की पिटाई की है. कछु पासवान का भी आरोप है कि पुलिसवालों ने पहले मारपीट शुरू की थी।



     जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने भी पुलिस की टीम पर पथराव शुरू कर दिया। बताया जाता है कि बलिया वन गांव के रहने वाले सत्येंद्र पासवान और डीलर धरमू पासवान के बीच पिछले तीन महीनों से विवाद चला आ रहा है। सूत्रों की माने तो विवाद का कारण छेड़खानी बताया जाता है। एसआई ओपी राम और सिपाही उमेश यादव ईंट लगने से जख्मी हो गए हैं. दोनों को नौबतपुर रेफरल अस्पताल लाया गया है. पुलिसवालों ने बताया कि मारपीट की सूचना मिली थी। जिसको लेकर छानबीन करने पुलिस की ताम पहुंची थी। इसी दौरान ग्रामीणों ने उनके ऊपर रोड़ेबाजी शुरू कर दी।

    Capture

    वीडियो देखने के लिए यंहा क्लिक करे :

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad