Haider Aid

  • Breaking News

    लालू के समधी चंद्रिका बाेले: लॉकडाउन उल्‍लंघन बड़ा अपराध, तेज प्रताप व राबड़ी पर हो कार्रवाई




    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    पटना/राजकुमार की रिपोर्ट

    पटना: राष्‍ट्रीय जनता दल (RJD) के विधायक व पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव  के समधी चंद्रिका राय ने अपने दामाद तेज प्रताप यादव व समधन राबड़ी देवी की जमकर आलोचना की। उन्‍होंने लॉकडाउन के उल्‍लंघन को लेकर तेजस्‍वी सहित उन दानों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। मामला गोपालगंज तिहरे हत्याकांड के आरोपित जनता दल यूनाइटेड (JDU) के विधायक अमरेंद्र पांडेय की गिरफ्तारी की मांग को लेकर आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का पार्टी विधायकों व विधान पार्षदों के साथ गोपालगंज मार्च के लिए घर से निकलने का है। इस दौरान लॉकडाउन की धज्जियां उड़ गईं।

    ये भी पढ़े-लालू के समधी चंद्रिका बाेले: लॉकडाउन उल्‍लंघन बड़ा अपराध, तेज प्रताप व राबड़ी पर हो कार्रवाई

    गोपालगंज मार्च के लिए निकलने पर पुलिस ने रोका
    बीते रविवार को गोपालगंज में एक आरजेडी नेता के घर पर अपराधियों ने फायरिंग की। घटना में उनके माता-पिता व भाई की मौत हो गई। घटना में घायल आरजेडी नेता ने एफआइआर में जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडेय को नामजद किया है। आरोपित विधायक की गिरफ्तारी नहीं होने पर तेजस्‍वी यादव ने पूर्व घोषणा के अनुसार पटना से गोपालगंज मार्च करने की कोशिश की। इसके लिए लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव व तेजस्‍वी यादव तथा पत्‍नी राबड़ी देवी काफिले के साथ निकले, लेकिन पुलिस ने उन्‍हें आवास के पास ही रोक दिया। इस दौरान लॉकडाउन की धज्जियां उड़ गईं।



    चंद्रिका बाेले: लॉकडाउन उल्‍लंघन बड़ा अपराध, हो कार्रवाई
    इसपर प्रतिक्रिया देते हुए लालू प्रसाद यादव के समधी व आरजेडी विधायक चंद्रिका राय ने कहा कि कोरोना संक्रमण  के दौर में लाकडाउन के गाइडलाइन की अवहेलना को लेकर कार्रवाई होनी चाहिए। लॉकडाउन के दौरान ऐसे राजनीतिक आयोजन की भर्त्‍सना की जानी चाहिए। चंद्रिका राय ने तेजस्‍वी, तेजप्रताप व राबड़ी को अक्षम्‍य अपराध का दोषी बताते हुए कहा कि उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चा‍हिए।

    ये भी पढ़े-रेलवे का दावा सूरत से सीवान 9 दिनों में नहीं 2 दिन में पंहुचा था श्रमिक स्पेशल ट्रेन,9 दिनों वाली खबर झूठा

    चंद्रिका राय की बेटी से तेज प्रताप लड़ रहे तलाक का मुकदमा
    विदित हो कि चंद्रिका राय की बेटी ऐश्‍वर्या राय  से लालू प्रासद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का विवाह हुआ है। हालांकि, तेज प्रताप यादव ने ऐश्‍वर्या के खिलाफ तलाक का मुकदमा दायर कर रखा है। इस बीच ऐश्‍वर्या ने राबड़ी देवी पर मारपीट कर घर से निकाल देने का आरोप लगाया। तब से वे पिता चंद्रिका राय के साथ ही रह रहीं हैं। लालू प्रसाद व चंद्रिका राय के परिवारों में अच्‍छे संबंध नहीं हैं। चंद्रिका राय द्वारा अपने दामाद व समधन के खिलाफ बयान को इसी पृष्‍ठभूमि में देखा जा रहा है।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad