Haider Aid

  • Breaking News

    रेलवे का दावा सूरत से सीवान 9 दिनों में नहीं 2 दिन में पंहुचा था श्रमिक स्पेशल ट्रेन,9 दिनों वाली खबर झूठा





    We News 24 Hindi »नई दिल्ली 

    अंजली कुमारी की रिपोर्ट

    नई दिल्ली :  के गलत रूट पर जाने और लेटलतीफी के आरोपों को रेलवे ने खारिज किया है। रेलवे बोर्ड के चेयरमैन विनोद कुमार यादव ने शुक्रवार को कहा कि अब तक चली 3,800 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों में से महज 4 को ही गंतव्य तक पहुंचने में 72 घंटे से अधिक समय लगा है।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी जिला के सभी आंगनवाड़ी केंद्रों पर चावल दाल सोयाबीन गुड़ हो रहा है वितरण

    इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एक श्रमिक स्पेशल ट्रेन सूरत से सीवान 9 दिनों में पहुंची। रेलवे ने इसे फेक न्यूज बताते हुए कहा कि ट्रेन दो दिन में ही गंतव्य तक पहुंच गई थी।

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी: लॉक डाउन पाँच को लेकर डीएम ने की बैठक,सभी की सुरक्षा ही हमारा दायित्व-डीएम



    रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष ने कहा, एक मई से अभी तक 3,840 श्रमिक स्पेशल ट्रेनों ने 52 लाख से ज्यादा प्रवासी श्रमिकों को गंतव्य तक पहुंचाया। जिन राज्यों से ट्रेनें खुल रही हैं वे प्रवासी श्रमिकों को भोजन दे रहे हैं, रेलवे, एनजीओ यात्रा के दौरान भोजन मुहैया करा रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि श्रमिक स्पेशल ट्रेनों की मांग कम हो गई है, राज्यों ने हमसे 492 और ट्रेनें मांगी हैं।


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने Mobile में save करके इस नंबर पर Missed Call करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

    No comments

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad