• Breaking News

    मुंबई लोगो को खाना पहुँचाने वाले डिब्बेवालों की कोरोना से मौत


     


    We News 24 Hindi »महाराष्ट्र/राज्य

    मुंबई से अनिल पाटिल  की रिपोर्ट

    मुंबई:मुंबई के नायर अस्पताल में गुरुवार को कोरोना का इलाज करवा रहे एक डिब्बे वाले की मौत हो गई। मुंबई डब्बा वाला एसोसिएशन के अध्यक्ष सुभाष तलेकर ने बताया कि 39 वर्षीय डिब्बे वाला मालाड इलाके में अपनी व एक बच्चे सहित रहते थे। उन्हें कोरोना पाजीटिव होने के बाद नायर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 

    गुरुवार को उनकी मौत हो गई। तलेकर ने बताया कि मुंबई में लोगों को दोपहर का भोजन डिब्बा पहुंचा कर ही लाखों डिब्बे वालों का भरण पोषण होता है। पिछले तीन महीनों से लॉकडाउन की वजह से डिब्बे वालों का कामकाज पूरी तरह से ठप हो गया है। इससे डिब्बा वालों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। तलेकर ने बताया कि वह इससे राहत मिलने के लिए राज्य सरकार से मदद की गुहार लगाने वाले हैं।

    ये भी पढ़े-बिहार में वज्रपात से 83 लोगों की मौत,अगले 24 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट

     मुंबई में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है लेकिन अब तक डिब्बेवाले इससे संक्रमित नहीं हो सके थे। गुरुवार को मुंबई में कोरोना से पहले कोरोना संक्रमित डिब्बेवाले की मौत को लेकर डिब्बे वालों में सनसनी फैल गई है।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad