• Breaking News

    बिक्रम : मिट्टी के दीवार गिरने से मासूम की मौत अन्य घायल,देखे वीडियो





    We News 24 Hindi »बिहार/राज्य

    बिहटा से वशिष्ट कुमार की रिपोर्ट

    बिक्रम:- बरसात के मौसम ने अपना रुख बदल लिया है। गरज के साथ आयें दिन वर्षा हो रही है। आज शुक्रवार को सुबह से ही तेज वर्षा हो रही थी जिससे मिट्टी के बने घर में रह रहे मांझी परिवार में पांच बजे के करीब एक दर्दनाक हादसा घटित हुआ,जिसे देख सब लोगो का दिल झकझोर कर रख दिया। हादसा देख मांझी परिवार में चीत्कार मच गयी। 

    पूरा मामला बिक्रम प्रखंड के जमालपुर गाँव का है,जहाँ मिट्टी के बने घर की दीवार पानी के कारण भर-भरा के गिर गई जिसमें दो लोग दब गये। आस पड़ोस के लोगो ने किसी तरह से दोनों को बाहर निकाला। लेकिन जबतक बहुत ही देर हो चुकी थी जहाँ एक मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

    जानकारी के मुताबिक जमालपुर गांव निवासी संजय मांझी के छः वर्षीय पुत्री खुशब कुमारी और पूनम कुमारी जब वर्षा हो रही थी तो दोनो घर मे ही खेल रही थी कि अचानक मिट्टी की कच्ची दीवार पानी के कारण देखते ही देखते  गिर गई। 

    ये भी पढ़े-चीन हिंसक झड़प के बाद ,थल सेना और वायुसेना लद्दाख में मिलकर कर रही हैं अभ्यास,समय पर दिया जायेगा मुंह तोड़ जवाब

     

    जिसे देख परिवार के लोगों मे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में किसी तरह मिट्टी की दीवार के मलबे में दबी बच्ची को बाहर निकाला गया लेकिन तब तक खुशबू कुमारी उसकी मौत हो चुकी थी। बच्ची की मौत पर घरवालो का रो रो कर बुरा हाल है।



    वही घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर बिक्रम प्रखंड विकास पदाधिकारी के साथ अंचलाधिकारी ने पहुँच कर घटना की जानकारी ली एवं हर संभव मदद का भरोसा दिलाया। वही बिक्रम प्रशासन ने घायल को बिक्रम प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा एवं शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिये अनुमंडलीय अस्पताल पालीगंज भेज दिया।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad