• Breaking News

    अमेरिका लास एंजिलिस के महापौर प्रदर्शन के बीच घुटनों के बल बैठे






    We News 24 Hindi »अमेरिका/लास एंजेलिस


    अमेरिका: के लास एंजेलिस में कई स्थानों पर नेशनल गार्ड के साथ मिलकर पुलिस ने सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद लास एंजेलिस समेत अन्य कई क्षेत्रों में रात भर कर्फ्यू लागू रहा जहां पुलिस और प्रदर्शनकारियो के बीच झड़प हुई थी।

    ये भी पढ़े-पाटलिपुत्र सांसद के द्वारा कोरोना से लड़ रहे कार्यकर्ता को किया सम्मानित।।

    अमेरिका के लास एंजेलिस में सड़कों पर मंगलवार को हजारों की संख्या में लोगों ने शांतिपूर्ण ढंग से विरोध प्रदर्शन किया। पूरे कैलिफोर्निया राज्य में छोटे स्तर पर प्रदर्शन हुए और अधिकारियों ने लास एंजेलिस समेत उन क्षेत्रों में रात भर कर्फ्यू लागू करवाया जहां पुलिस और प्रदर्शनकारियो के बीच झड़प हुई थी।

    ये भी पढ़े-भारत के उस चौतरफा दबाव से चीन के हौसले पस्त ,मोदी की महाप्लानिंग से जिनपिंग फेल


    लास एंजेलिस में महापौर एरिक गारसेटी ने भीड़ के साथ पुलिस मुख्यालय के सामने घुटनों के बल बैठ कर प्रदर्शन किया। बाद में सैकड़ों लोग गारसेटी के घर के बाहर एकत्रित होकर प्रदर्शन किया। शहर में अन्य स्थानों पर नेशनल गार्ड के साथ मिलकर पुलिस ने हॉलीवुड के प्रदर्शनकारियों पर कड़ी नजर रखी जहां पिछले दिन पुलिस ने सैकड़ों प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार किया था।


    पुलिस ने बाद में दर्जनों लोगों को कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर हिरासत में ले लिया। मंगलवार को हजारों लोग लास एंजेलिस पुलिस विभाग के मुख्यालय पर एकत्रित हुए। कुछ पुलिस अधिकारियों ने घुटने के बल बैठकर प्रदर्शन किया। महापौर गारसेटी भी घुटनों के बल बैठे। प्रदर्शनकारियों द्वारा पुलिस बजट में कटौती की मांग को सुनकर महापौर ने कहा, “मैं सुन रहा हूं आप पुलिस के बारे में जो कह रहे हैं।”

    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़Updatesपाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi  और https://twitter.com/Waors2 पर पर क्लिक करें और पेज को लाइक करें।

     

    कोई टिप्पणी नहीं

    कोमेंट करनेके लिए धन्यवाद

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad