Header Ads

  • BREAKING NEWS

    इस समय की बड़ी खबर :बंगाल पुलिस कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली


    We News 24 Hindi » पछिम बंगाल/राज्य/कोलकाता

    सोमसोभरा रॉय की रिपोर्ट 

    कोलकाता:तीन जुलाई (भाषा) राइटर्स बिल्डिंग में शुक्रवार को कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल ने अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। 


    ये घटना  अपराह्न तीन बजकर 25 मिनट की है राइटर्स बिल्डिंग के गेट नंबर छह के नजदीक कोलकाता पुलिस के एक कांस्टेबल जिसका नाम बिश्वजीत उम्र 34 वर्ष  बतया जा रहा उसने अपने आप अपनी सर्विस राइफल से खुद को कथित तौर पर गोली मारकर खुदकुशी कर ली।

    ने बताया कि कांस्टेबल कारक (34) पुलिस मुख्यालय लालबाजार से सटे राइटर्स बिल्डिंग के द्वार संख्या छह पर अकेले तैनात था और अपराह्न 3.35 बजे उसने अपनी सर्विस राइफल से खुद को गोली मार ली। उन्होंने कहा कि उसे कलकत्ता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 


    उन्होंने विस्तार से जानकारी दिए बगैर बताया कि कारक का इलाज चल रहा था। इस भवन में पहले राज्य सचिवालय था। इस समय भी कई विभागों का दफ्तर इस बिल्डिंग में है। इसी बिल्डिंग से वामपंथियों ने बंगाल में 34 वर्षों तक शासन किया था और जब ममता बनर्जी सीएम बनीं तो यहां से सचिवालय गंगापार हावड़ा स्थित नवान्न में ले गईं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad