• Breaking News

    Bihar Corona News कोरोना ने ली RJD नेता की जान,पार्टी को लगा बड़ा झटका




    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    रोहित ठाकुर की रिपोर्ट 

    # Biahr Patna News


    बिहार :में कोरोना ने तबाही मचा राखी है अब तो तो कोरोना की चपेट में  राजनेतिक नेता भी आ रहे अभी कुछ दिनों पहले बीजेपी के नेता से लेकर जदयू तक लोग इसकी चपेट में आ गये थे  . और अभी तक ताजा मामला  कोरोना ने आरजेडी को बहुत बड़ा सदमा और झटका दिया .इनके एक  कद्दावर नेता कोरोना संक्रमित हुए और बाद में उनकी  मौत हो गयी . उनका इलाज पटना एम्स में चल रहा था और नाम है राजकिशोर यादव इनके  निधन से से आरजेडी को बड़ा झटका लगा है.

    ये भी पढ़े-Muzaffarpur News:गायघाट में दो बच्ची की बाढ़ के पानी मे डूबने से मौत

    ये भी पढ़े-Darbhanga News:तेजस्वी ने दरभंगा में बाढ़ पीड़ितों के बीच खाना बांटा , बोले- नितीश सरकार ने लोगों को पूछना भी छोड़ा

    2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजकिशोर यादव आरजेडी के टिकट पर दानापुर विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़े थे. वर्तमान विधायक आशा देवी को कड़ी टक्कर दी थी. महज 5 से 6 हजार वोट से राजकिशोर यादव की हार हुई थी. 2020 के चुनाव में भी आरजेडी की ओर से इन्हें ही उम्मीदवार बनाए जाने के कयास लगाए जा रहे थे.

    ये बहुत बड़ा सवाल खड़ा करता है बिहार में कोरोना की तैयारी को लेकर नितीश सरकार के सारे दावे हवा हवाई ही दिख रहा है जब एक राज नेता की इस तरह से कोरोना से मार सकता है तो आप हो सोचिये की आम इंसान का क्या हर्ष होगा वैसे भी नितीश सरकार पर कोरोना को लेकर विपक्ष का आरोप प्रत्यारोप लगता ही रहता है .

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad