Header Ads

  • BREAKING NEWS

    J&K News: मोदी सरकार का आतंकवाद के साथ अलगाववाद पर भी हमला तेज, अलगाववादी नेता श्रीनगर में गिरफ्तार



    We News 24 Hindi » जम्मू कश्मीर /राज्य/श्रीनगर 

    हैदर वाणी  की रिपोर्ट

    जम्मू-कश्मीर: में आतंकवाद के साथ अलगाववाद पर भी प्रहार तेज कर दिया गया है। अलगवावादी नेता और तहरीक-ए-हुर्रियत चेरमैन अशरफ सेहराई को श्रीगनर में गिरफ्तार कर लिया गया है। प्रतिबंधित संगठन जमात-ए-इस्लामी के कुछ सदस्यों को भी हिरासत में लिया गया है। सभी पर पब्लिक सेफ्टी एक्ट (पीएसए) के तहत केस दर्ज किया गया है। जम्मू कश्मीर पुलिस के प्रमुख दिलबाग सिंह ने भी इसकी पुष्टि की है। 

    ये भी पढ़े-Health News:कोरोना संक्रमित रोगियों के लिए अच्छी खबर ,रेमेडिसिवर दावा ने मौत के जोखिम 62 फीसदी कम किया


    डीजीपी दिलबाग सिंह ने सेहराई की गिरफ्तारी को लेकर कहा है कि कई मामलों में सेहराई वांछित है। मई 2020 में अशरफ सेहराई के आतंकी बेटे जुनैद को श्रीनगर एनकाउंटर में मारा गया था। सेहराई हिजबुल मुजाहिदीन का डिविजनल कमांडर था। 

    ये भी पढ़े-Bihar News:नेपाल ने खोले वीरपुर बैराज और गंडक बैराज के फाटक, उत्तर बिहार में बाढ़ का खतरा मंडराया


    पाकिस्तानी एजेंडे और आतंकवाद को बढ़ावा देने वाले अधिकतर अलगाववादी नेताओं को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। घाटी के अधिकतर अलगाववादियों की दुकान बंद हो चुकी है। पाकिस्तान से होने वाली फंडिंग पर लगाम लगा दिया गया है। हाल ही में घाटी के सबसे बड़े अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी ने हुर्रियत कांफ्रेंस से नाता तोड़ने का ऐलान किया है। दूसरी तरफ सुरक्षाबल आतंकियों का भी खात्मा करने में जुटे हुए हैं।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad