• Breaking News

    Bihar News: क्षेत्रभ्रमण पर निकले विधायक को लोगों ने की फजीहत तो उल्टे पांव मायूस लौटे



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पच्छमी चम्पारण 

    ललित भगत की रिपोर्ट 

    #Bihar News


    बगहा: कहते हैं कि चुनाव नजदीक हो तो नेताजी को जनता के दुख बिना चश्मे के भी नजर आने लगते है और चुनाव बीतते ही उनका अता पता लापता रहता है. ऐसे में बिहार में विधानसभा चुनाव का शंखनाद तो पहले ही हो गया है, लेकिन इसी बीच कोरोना काल ने चुनाव के रौनक पर पानी फेर दिया है. 


    ये भी पढ़े-Bihar News:बिहार पुलिस से मुंबई पुलिस की बदसलूकी पर पटना एसएसपी की सफाई


    इसी दौरान बगहा में अपने चुने हुए जनप्रतिनिधि से नाराज जनता ने अच्छा सबक सिखा दिया. दरअसल, बगहा में पीपी तटबंध के कटाव का निरीक्षण करने पहुंचे नेताजी का लोगों ने न सिर्फ जमकर विरोध किया बल्कि उन्हें दौरा छोड़ जल्दी वापस लौटने को मजबूर कर दिया.


    बाढ़ के बाद कटाव से आक्रोशित ग्रामीणों ने वाल्मीकिनगर विधायक के पहुंचते ही उन्हें घेर लिया और नारेबाजी करने लगे. विरोध बढ़ता देख विधायक रिंकू सिंह ने लौट जाना ही उचित समझा. इस बीच ग्रामीणों ने अपनी समस्याओं का हवाला देते हुए विधायक जी पर जमकर अपना गुस्सा उतारा.

    ये भी पढ़े-Coronavirus Update:कोरोना की भयावक रफ्तार, 24 घंटे में 764 लोगों की मौत 57 हजार सक्रमित,17 लाख का छूने वाला है आकड़ा

    इससे पहले बिहार विधानसभा चुनाव से पहले इस तरह के नजारे लगातार देखने को मिल रहे हैं जब क्षेत्रभ्रमण पर निकले नेताजी की जनता जमकर फजीहत कर रही है. इससे पहले यूपी-बिहार सीमा पर स्थित पीपी तटबंध पर हो रहे कटाव का जायजा लेने विधायक धीरेन्द्र प्रताप सिंह पहुंचे थे. 

    ये भी पढ़े-Sushant Singh Rajput Case:इस समय की बड़ी खबर ,सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने PM से इंसाफ की गुहार लगाई

    कटाव से बचाव राहत कार्य समेत विधायक की अनदेखी से दियारा के ग्रामीण नाराज थे. इसका कारण था कि ग्रामीणों ने जमकर विरोध करना शुरू कर दिया.अभियंताओं और विधायक समेत पुलिस को भी आक्रोशित ग्रामीणों का विरोध झेलना पड़ा. भितहा के भुईधरवा चंद्रपुर में गंडक नदी से कटाव की समस्या बढ़ती ही जा रही है जिसकी अनदेखी को लेकर ग्रामीण गुस्से में हैं.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    Post Top Ad

    Post Bottom Ad