Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सुशांत सिंह मामले में खुलासा, BMC ने महाराष्ट्र के बड़े नेता के इशारे पर पटना पुलिस को क्वारंटाइन किया



    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    अमिताभ मिश्रा की  रिपोर्ट


    पटना : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह केस की बिहार की SIT टीम कुछ दिन पहले मुंबई जांच करने गई  थी अब वो  पटना लौट चुकी है। अब एक से बात  बात का खुलासा हो रहा है कि मुंबई में बिहार की SIT टीम को किस तरह से परेशान किया जा रहा था।


    BMC किसी भी तरह से पूरी टीम को क्वारंटाइन करना चाहती थी, जिससे बिहार पुलिसकर्मी किसी किसी भी तरह का  बयान ना ले सकें और जांच प्रभावित हो। लेकिन बिहार टीम को इस बात की खबर लग चुकी  थी। BMC ने बिहार से गई SIT टीम की फोटो सबी टैक्सी चालकों को दे रखी थी। जिससे टीम के बारे में पता चल सकें कि वाे कहां कहां जा रहे हैं। इससे बचने के लिए टीम टैक्सी का सहारा नहीं लेती थी बल्कि कई किलोमीटर तक पैदल सफर करती थी।   


    सूत्रों के मुताबिक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में महाराष्ट्र के एक बड़े नेता के इशारे पर पटना पुलिस की SIT को बीएमसी वाले क्वारंटाइन करने की फिराक में थी। ऊपर से मिले निर्देश के बाद ही एसपी सिटी विनय कुमार तिवारी को भी क्वारंटाइन किया गया था। पुलिस की चार सदस्यीय टीम के पटना लौटने से एक दिन पहले तक बीएमसी और मुंबई पुलिस उन्हें क्वारंटाइन करने की कोशिश की थी। बावजूद SITने बेहद बारीकी से जांच की और सबूत जुटाए। अब वे सारे सबूत सीबीआई को एसआईटी सौंप चुकी है।

     


    सूत्रों की मानें तो एसआईटी में शामिल पुलिस अफसर छोटे ढाबे में छिपकर खाना खाते थे, क्योंकि मुंबई पुलिस उन्हें अलग-अलग होटलों में तलाश रही थी। सादे लिबास में मुंबई पुलिस एसआईटी की रेकी कर रही  थी।  




    पीछे के रास्ते से एयरपोर्ट में घुसे थे पुलिस अफसर 
    पटना लौटते वक्त भी एसआईटी के अफसरों ने सावधानी बरती थी। सूत्रों की मानें तो बीएमसी के लोग एयरपोर्ट के असपास तक पहुंच गए थे, ताकि वहां से भी पुलिस अफसरों को जबरन क्वारंटाइन किया जा सके। मगर पुलिस टीम पीछे के रास्ते से एयरपोर्ट में घुसी, जिससे बीएमसी और उसकी मदद कर रही मुंबई पुलिस को भनक तक नहीं लगी। 

    ये भी पढ़े-मुजफ्फरपुर:समाज में वृक्षारोपण की संस्कृति विकसित हो : डॉ० गोपालजी त्रिवेदी


    हैदराबाद भागा सुशांत का दोस्त पिठानी
    अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई ऐसे लोग हैं, जिनकी हरकत ने उन्हें कटघरे में खड़ा कर दिया है। उन्हीं में से एक सुशांत का करीबी उनका दोस्त सिद्धार्थ पिठानी है। सुशांत की मौत के बाद पहले तो पिठानी ने खुद को दिवंगत अभिनेता का बेहद करीबी और हमदर्द साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी, लेकिन जैसे ही पटना पुलिस ने उसे पूछताछ के लिए बुलाया वैसे ही वह अचानक हैदराबाद भाग निकला। 

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad