• Breaking News

    Ram Mandir Bhoomi Pujan:अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए भूमि पूजन की तैयारी जोरो पर है



    We News 24 Hindi » उत्तर प्रदेश/राज्य/मुंबई

    दिनेश जयसवाल की रिपोर्ट।

    Ram Mandir Bhoomi Pujan


    अयोध्‍या: में राममंदिर निर्माण के लिए भ‍ूमि पूजन से पहले जारी तीन दिन के अनुष्‍ठानों के दूसरे दिन आज छह घंटे का विशेष राम रचा अनुष्‍ठान आयोजित किया जाएगा।

    ये भी पढ़े-Bihar Flood :मोतिहारी जिले में रेडक्रॉस ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्र में सामुदायिक किचन की शुरुआत की


    प्रभु श्रीराम की नगरी में रामचरितमानस के पाठ के साथ ही राम कीर्तन सहित तमाम धार्मिक गतिविधियां चल रही हैं। आज शाम होने वाले दीपोत्सव की तैयारियां जोरो पर हैं और सरयू के घाटों को बेहद खूबसूरत अंदाज में सजाया गया है।



     राम की भक्ति में डूबे इस पौराणिक शहर को शहर को अब उस पल का इंतजार है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यहां पहुंचेंगे और अपने हाथों से भव्य राम मंदिर का भूमि पूजन करेंगे।

    ये भी पढ़े-वाराणसी :गंगा में डूबते व्यक्ति की जान NDRF ने बचायी


    प्रधानमंत्री सबसे पहले हनुमान गढ़ी मंदिर में दर्शन पूजन करेंगे जिसके बाद वह भगवान श्री राम लाला का राम जन्म भूमि में दर्शन करेंगे इसके बाद भूमि पूजन और अन्य कार्यक्रम होंगे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चम्पत राय ने कहा कि 175 आमंत्रित व्यक्तियों के साथ ही भूमि पूजन समारोह में विश्व हिंदू परिषद के भूतपूर्व अध्यक्ष स्वर्गीय अशोक सिंघल के परिवार के महेश भागचंदका और पवन सिंघल भी मुख्य यजमान के तौर पर शामिल होंगे।

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें



    Post Top Ad

    Post Bottom Ad