• Breaking News

    Sushant Singh Case: DGP ने कहा कि मुख्यमंत्री सुशांत सिंह राजपूत मामले की CBI जांच की सिफारिश करेंगे


    We News 24 Hindi » बिहार/राज्य/पटना

    अमिताभ मिश्रा की रिपोर्ट



    पटना: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूतकी कथित आत्महत्या  के मामले की गुत्थी उलझती जा रही है. इस बीच, सुशांत केस की सीबीआई जांच की मांग को बिहार सरकार ने मान लिया है.



    जानकारी के अनुसार, कानूनी राय लेने के बाद सुशांत के पिता के के सिंह ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार से सीबीआई जांच की मांग की. इसके बाद, सीएम नीतीश कुमार ने सीबीआई जांच की मांग को स्वीकार कर लिया है. इससे पहले सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बीजेपी विधायक नीरज कुमार बबलू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से फोन पर बात की है.

    ये भी पढ़े-देश के तीन बड़े शहरों में कोरोना का कहर थमने की राह पर है,दिल्ली में 90%मरीज हुए ठीक


     


    नीरज कुमार बबलू ने सीएम नीतीश से फोन पर बातकर सुशांत मामले की जांच सीबीआई से कराने की अपील की थी. नीरज बबलू ने कहा कि, हमने सदन में भी अपनी आवाज उठाई थी, सभी दल के नेता चाहते हैं कि, मामले की सीबीआई जांच हो.

    ये भी पढ़े-मुंबई का बारिश से हाल बेहाल, जगह-जगह जलभराव से यातायात बाधित




    बीजेपी विधायक ने कहा कि, पुलिस महानिदेशक गु्प्तेश्वर पांडेय बोल रहे हैं कि, वो जांच करने में सक्षम हैं. लेकिन कुछ दिख नहीं रहा है. उनके अधिकारी बंधक बना लिए जा रहे हैं. वहीं, डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि, हमें मुम्बई में जांच करने का पूरा अधिकार है. मुम्बई पुलिस को जांच के लिए 40 दिन मिले, तो मुम्बई पुलिस ने क्या किया. हमने जांच शुरू की तो परेशानी होने लगी. हमे सुशांत से जुड़े डाक्यूमेंट्स नहीं दिए गए.

    ये भी पढ़े-India China Tension:चीन के किसी भी गुस्ताखी का मुंहतोड़ जवाब देने को भारत तैयार ,तैनात की बोर्डर पर T-90 टैंक



    डीजीपी ने कहा कि, अनुशंधान हम करें या सीबीआई करे, जांच होगी. सीबीआई को हम सहयोग करेंगे. सीबीआई काफी अच्छे ढंग से जांच करती है. थोड़ा समय लग सकता है. लेकिन रहस्य पर से पर्दा उठ जाएगा.

    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    Post Top Ad

    Post Bottom Ad