Header Ads

  • BREAKING NEWS

    74 वें आंदोलन क्रांतिकारी नेता बाली सहनी को लोग इस बार बनाना चाहते है विधायक,सुने उन्ही के जुबानी



    We News 24 Hindi »मुजफ्फरपुर बिहार

    नीरज कुमार की रिपोर्ट


    मुजफ्फरपुर :कांटी विधानसभा क्षेत्र के मड़वन प्रखंड गोबसरा पंचायत  अख्तियारपुर गांव के रहने वाले बाली सहनी 74 वें आंदोलन के क्रांतिकारी नेता और लालू प्रसाद यादव के मित्र भी है। वे राष्ट्रीय जनता दल पार्टी के गठन के समय से अभी तक वो पार्टी के सेवा में लगे है   इसलिए उन्होंने राजद में कई बड़े-बड़े पोस्ट की जिम्मेवारी निभाई है साथ ही  उन्होंने पार्टी को आगे बढ़ाने में अपना अहम योगदान दिया है ।



    बाली सहनी के रहन-सहन बोली भाषा से लालू प्रसाद जी काफी प्रभावित थे। लालू प्रसाद यादव  जब भी मुजफ्फरपुर आते तो बाली सहनी को जरूर अपने मंच पर बुलाकर बाली सहनी से भाषण दिलवाते । जब मुख्यमंत्री राबड़ी देवी थी तब लालू प्रसाद यादव एवं मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने पुरे बिहार झारखंड के विधायक एवं सांसद के साथ बाली सहनी के झोपडी नुमा  घर में  आए थे और मड़वन प्रखंड के उद्घाटन भी किये । 



    स्थानीय  जनता ने बाली सहनी को जिला परिषद सदस्य का चुनाव भी काफी मतों से जीत हासिल कराया है। इस बार 2020 विधानसभा चुनाव में स्थानीय जनता कांटी विधानसभा चुनाव  बाली सहनी को विधायक देखना चाहते हैं। जब We News 24 ने बाली सहनी से जनाना चाहा की आपको जनता क्यों विधायक  बनना चाहती है सुने बाली सहनी ने क्या बताया 


    ये भी पढ़े-भारत से सटी सीमा और तिब्बत पर चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग को क्यों है डबल टेंशन ?

    बाली सहनी का भी कहना है कि कांटी विधानसभा क्षेत्र में लगातार राजद के प्रत्याशी चुनाव हारते आ रहे हैं। इसलिए इस बार कांटी विधानसभा चुनाव राजद के टिकट से चुनाव लड़ने की घोषणा किया हुं एवं पार्टी से टिकट का मांग किया हुं और कांटी विधानसभा चुनाव जीतकर पार्टी के कार्यकर्ताओं का होंसला बुलंद करुंगा।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad