Header Ads

  • BREAKING NEWS

    जन स्वास्थ्य कर्मचारी ने नीतीश सरकार के विरोध में किया धरना-प्रदर्शन


    We News 24 Hindi »बक्सर

    अमिताभ मिश्रा  की रिपोर्ट 

    बक्सर: बिहार चिकित्सा एवं जन स्वास्थ्य कर्मचारी संघ के राज्य कमिटी के द्वारा लिए गए निर्णय के आलोक में स्वास्थ्य कर्मचारियों ने सिविल सर्जन बक्सर के कार्यालय के समक्ष धरना-प्रदर्शन का आयोजन किया। 

    अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गायत्री कुमारी ने की। सभा को संबोधित करते हुए जिला मंत्री आनंद कुमार सिंह के द्वारा सरकार सरकार एवं स्वास्थ विभाग के कर्मचारी विरोधी नीति संदर्भ में विस्तार से जानकारी दी गई एवं प्रधान सचिव स्वास्थ्य विभाग के नाम से प्रेषित मांग पत्र को सिविल सर्जन को सौंपा।

    ये भी पढ़े-मुंगेर पुलिस और STF की छापेमारी में आठ नक्‍सली को पकड़ा, भारी मात्रा हथियार बरामद


    सभा को संबोधित करते हुए जिला मंत्री ने कहा कि पटना सिविल सर्जन के द्वारा प्रदर्शन के दौरान राज्य के नेताओं पर फर्जी मुकदमा कर दिया गया है, जिसे तुरंत ही वापस लिया जाए। साथ ही शीर्ष 2211 एवं अन्य शीर्षों में आवंटन की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। नेता ने कहा कि सरकार द्वारा महिला सशक्तीकरण की बात कही जा रही है वहीं, महिला कर्मचारियों का वेतन आवंटन नहीं किया जाना सरकार की नाकामी को दर्शाता है। 

    ये भी पढ़े-VIDEOसीतामढ़ी,बेरोजगारी के खिलाफ छात्रों ने ताली थाली बजाकर प्रधानमंत्री मोदी से पूछा " नौकरी कब देंगे सरकार?"

    वहीं, सरकार द्वारा घोषित लॉकडाउन अवधि में अवकाश के दिन देर शाम तक कार्य करने के बदले नाश्ता एवं भोजन हेतु नगद राशि का भुगतान नहीं किया गया जो स्वास्थ्य कर्मियों के मनोबल को गिराता है। मौके पर अरुण कुमार ओझा, गुड्डी कुमारी, ललिता यादव, रेणु कुमारी, महावीर पंडित, मनोज चौधरी, जय शंकर राय, विनोद कुमार श्रीवास्तव, मीरा कुमारी आदि ने भी सभा को संबोधित किया।



    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad