Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सनकी देवर ने भाभी को किया धारदार हथियार से हत्या, मांऔर मासूम भतीजे को भी किया लहूलुहान


    We News 24 Hindi »गोंडा/उत्तर प्रदेश

    अविनाश गौतम  की रिपोर्ट 

    उत्तर प्रदेश: के   गोण्डा में एक सनकी देवर ने शनिवार की देर रात्रि पारिवारिक कलह के चलते अपनी भाभी को धारदार हथियार से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। सनकी युवक पर इस कदर खून सवार था की उसने अपने रिश्तों को तार-तार करते हुए दो मासूम भतीजों सहित अपनी मां पर भी धारदार हथियार से वार कर मौके से फरार हो गया। 


    मुख्यालय के नगर कोतवाली आवास विकास कालोनी में जहाँ भानू यादव का परिवार रहता था। शनिवार देर रात्रि भानू यादव सगे भाई पंकज ने छत पर खेल रहे अपने भतीजे अनुभव और आयुष पर हमला करने लगा। बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने के लिए दौड़ी उसकी भाभी और मां पर भी हमला कर दिया। जिसमें चारो गंभीर रूप से घायल हो गए। रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाने के लिए आये पड़ोसी राज राजनाथ शुक्ल पर भी सनकी युवक पंकज ने हमला किया और हमला करने के बाद फरार हो गया। 

    ये भी पढ़े-सीतामढ़ी जिले के रवीना खातून को प्रधान मंत्री मोदी ने पत्र भेज कर उनके कार्यों की सराहना की।

    इस घटना के बाद घर पर आस पास के लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। आस पास के लोगों ने घायल अवस्था में पांचों लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने भाभी रेनू यादव 40 वर्ष को मृत घोषित कर दिया। मां की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। 



    घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक, सीओ मौके पर गए और मौकाए वारदात का जायजा लिया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर ने बताया कि नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आवास विकास कालोनी से पुलिस को सूचना मिली कि पंकज यादव द्वारा उनकी माता, भाभी और दो भतीजों पर एक धारदार हथियार से वार किया गया है। इसी बीच उनके एक पड़ोसी जो शोर सुनकर आये थे उन पर भी धारदार हथियार से हमला किया गया तुरंत आस पड़ोस के लोगों ने जो भी घायल थे उनको जिला अस्पताल पहुंचाया। 

    ये भी पढ़े-हरियाणा का मोस्टवांटेड पपला एक साल बाद भी पुलिस पकड से बाहर, थाने में गोलीबारी कर छुड़ा ले गया बदमाश


    बताया कि मौके पर पुलिस बल मौजूद है। फील्ड यूनिट की टीम घर के अंदर से सारे सबूत इकट्ठा कर रही है। इसमें मुकदमा पंजीकृत कर पंकज यादव की गिरफ्तारी करने के लिए चार टीमें लगायी गई हैं। उम्मीद है कि अभियुक्त को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा।  पूछताछ में आस पास के लोगों ने बताया कि पंकज यादव का इलाज चल रहा था शायद मानसिक रूप से थोड़ा सा परेशान थे। इस घटना का कारण शायद पारिवारिक कलह हो सकती है। .


    Header%2BAid

    Whats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक क

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad