Header Ads

  • BREAKING NEWS

    सीतामढ़ी जिले में शराब तस्करों के पास से अलग-अलग जगहों से 231 बोतल देशी विदेशी शराब पकड़ी गई


    We News 24 Hindi »सीतामढ़ी/बिहार

    पवन साह  की रिपोर्ट


    सीतामढ़ी। पुलिस ने सोमवार को विभिन्न थाना क्षेत्रों से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की। मेजरगंज, बाजपट्टी व सोनबरसा थाना क्षेत्रों में ये बरामदगी हुई। मेजरगंज व बाजपट्टी में एक-एक धंधेबाज गिरफ्तार भी किए गए। पुलिस ने बताया कि सोनबरसा में 48 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार हुआ। मेजरगंज में 25 बोतल शराब के साथ एक धंधेबाज गिरफ्तार हुआ। वहीं बाजपट्टी पुलिस ने रतनपुरा गांव से भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है। शराब कारोबारी की पहचान विमलेश कुमार के रूप में की गई है।

    ये भी पढ़े-BREAKING:एक बार फिर हुआ भारत और चीनी सेना के बिच झड़प


    बाजपट्टी में 88 बोतल विदेशी शराब के साथ एक धराया बाजपट्टी, संसू: पुलिस ने रविवार की रात थाना क्षेत्र के रतनपुरा गांव में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। धंधेबाज की पहचान विमलेश कुमार के रूप में की गई है। थानाध्यक्ष देवेंद्र चौधरी ने बताया कि शराब धंधेबाज के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। थानाध्यक्ष के अनुसार, धंधेबाज के घर और घर के पीछे खड़ी बाइक पर 4 कार्टन इंपिरियल ब्लू ब्रांड की शराब रखी हुई थी। पुलिस को देख वह भागने का प्रयास किया लेकिन, पकड़ लिया गया। वहां से कुल 88 बोतल शराब जब्त की गई। उसकी बाइक भी जब्त कर ली गई है।



     शराब के साथ बाइक सवार धंधेबाज गिरफ्तार
    मेजरगंज, संस: प्रखंड मुख्यालय स्थित पेट्रोल पंप के समीप रविवार देरशाम पुलिस ने 25 बोतल शराब के साथ बाइक सवार एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर लिया। उसकी पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के दुलारपुर गांव निवासी रविद्र कुमार के रूप में की गई। धंधेबाज बिना नंबर की बाइक की डिक्की में शराब रखकर कुआरी मदन गांव की ओर से आ रहा था। संदेह होने पर वाहन की जांच की गई। डिक्की से शराब मिलने के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। प्राथमिकी दर्ज कर उसे सोमवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

    ये भी पढ़े-BREAKING:एक बार फिर हुआ भारत और चीनी सेना के बिच झड़प


    48 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ अन्य मामले में चार गिरफ्तार 

    सोनबरसा : थाना क्षेत्र के भुतही गांव में संध्या गश्ती के दौरान पुलिस ने 48 बोतल अंग्रेजी शराब के एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया। धंधेबाज की पहचान बथनाहा थाना क्षेत्र के सुरगहिया निवासी विनोद पंजियार के रूप में की गई। शराब मामले व मारपीट मामले में फरार चल रहे तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि भुतही गांव में मारपीट के प्राथिमिकी अभियुक्त निरंजन मुखिया व सुनील मुखिया को गिरफ्तार किया गया। जबकि शराब मामले फरार आरोपी पड़रिया निवासी प्रमोद राय को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

    ये भी पढ़े-वैशाली जिले के सहदेई में ट्रक और बाइक की आमने सामने की टक्कर में युवक की मौत


    70 पीस देशी नेपाली सौंफी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार
    सुप्पी,  70 पीस देशी नेपाली सौंफी शराब के साथ एक तस्कर गिरफ्तार किया गया। तस्कर की पहचान अख्ता गांव निवासी रामू राम के रूप में हुई। थाना प्रभारी सुबोध कुमार ने बताया कि तस्कर को सोनाखान बांध से गिरफ्तार किया गया। प्राथमिकी दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इधर, सीओ रामजी रामजी प्रसाद केसरी की मौजूदगी में थाना परिसर में 471 पीस नेपाली शराब को नष्ट किया गया।


    Header%2BAidWhats App पर न्यूज़ Updates पाने के लिए हमारे नंबर 9599389900 को अपने मोबाईल में सेव  करके इस नंबर पर मिस्ड कॉल करें। फेसबुक-टिवटर पर हमसे जुड़ने के लिए https://www.facebook.com/wenews24hindi और https://twitter.com/Waors2 पर  क्लिक करें और पेज को लाइक करें


    png

    WE NEWS 24 AID

    Post Bottom Ad